तीन नव-आरक्षकों ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की, विभागीय जांच भी शुरू

भोपाल
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन सिपाहियों द्वारा दो छात्राओं से छेड़खानी का मामला सामने आया है। मामला गर्माते देखकर पुलिस ने तीनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खजूरी सड़क थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पुलिस के अनुसार यहां पर एक ढाबे में रात को दो छात्राएं खाना खाने पहुंची थीं। इस दौरान वहीं खाना खा रहे तीन नव-आरक्षकों ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकत कर दी।

अश्लील कमेंट्स भी किए

इतना ही नहीं, आरोपित नव आरक्षकों ने छात्राओं पर अश्लील कमेंट्स भी किए। घबराई हुई छात्राओं ने इस मामले की शिकायत शिकायत उच्च अधिकारियों से की। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपित नवआरक्षक फिलहाल भौंरी स्थित पुलिस प्रशिक्षण अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे थे।


यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार मामला देर रात का है। खजूरी बाई पास के पास स्थित आयुष ढाबे में स्कूल आफ प्लैनिंग एंड आर्किटेक्चर में पढ़ने वाली कुछ छात्राएं खाना खाने पहुंची थीं। उसी ढाबे पर पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे कुछ नव-आरक्षक भी खाना खा रहे थे। इसी दौरान तीनों आरक्षकों ने छात्राओं अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी। छात्राओं ने आरोप लगाया है कि जब दो छात्राएं वाशरूम जा रही थीं, तो तीनों नव आराक्षक भी वहां भी पहुंच गए और उन्हें बुरी नीयत से छूने लगे।


शोर मचाने पर पहुंच गए अन्य लोग

छात्राओं द्वारा शोर मचाने पर ढाबे के अन्य लोग वहां पहुंच गए। इसके बाद छात्राओं ने थाने पहुंचकर सिपाहियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरक्षकों पर छेड़छाड़ का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में साक्ष्य के लिए ढाबे में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी जांच में शामिल किए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अब तीनों के खिलाफ अब विभागीय जांच भी शुरू की जाएगी।


यह हैं आरोपित

पुलिस के अनुसार जिस नव आरक्षकों पर छ़ात्राओं पर छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं उनमें आगर मालवा निवासी सोनू सोलंकी, भोजराज और ग्वालियर निवासी इंद्रवीरसिंह गुर्जर के रूप में हुई। यह तीनों जवान पहले एसएएफ में थे। हाल ही में इनका जिला पुलिस बल में संविलियन हुआ है। इसलिए यह अभी प्रशिक्षण लेने आए थे।

Source : Agency

8 + 12 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004