नाबालिग लड़कियों के शोषण का नया मामला आया सामने

मुंबई

एल्विश यादव  की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यूट्यूबर एल्विश यादव जेल से रिहा होने के बाद भी सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। हाल ही में कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है। एल्विश को सांप के जहर मामले में जमानत मिली थी।

एल्विश सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार हुए थे। बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एवं यूट्यूबर एल्विश यादव पर फिर गिरफ्तारी की कवायद तेज हो गई है। एक और नया मामला सामने आने के बाद पुलिस शिकंजा कसने की तैयारी में है। पुलिस के रडार पर एल्विश के दोस्त हरियाणवी सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया भी हैं। दोनों के खिलाफ शनिवार को बादशाहपुर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही। शनिवार को गुरुग्राम कोर्ट के आदेश पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर ली। 32 बोर गाना महज कुछ माह पहले ही आया था। जिसमें एल्विश यादव और सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया  गले में दुर्लभ प्रजाति के सांपों डालकर डांस करते नजर आए थे। तब ह्यपीपल फॉर एनिमलह्ण एनजीओ की तरफ से सौरभ गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी। ऐसे में नए केस को लेकर एल्विश यादव की गिरफ्तार की कवायद सोशल मीडिया पर तेज हो गई है।

ट्विटर पर एक यूजर ने किसी यूट्यूब वीडियो का कमेंट शेयर किया है। ट्विट में लिखा है कि, खेल अभी शुरू हुआ है या तो एल्विश को हिंदू विरोधी मुनव्वर को गले लगाने के लिए माफी मांगनी होगी या फिर वह कई मामलों में बेनकाब हो जाएगा, चाहे वह नाबालिग लड़कियों के साथ शोषण करना हो या सट्टा को बढ़ावा देना। रैंडमसेना कभी भी पैसे के सामने नहीं झुकेगी। धर्म सर्वोपरि जय जय श्री राम ॐ। लोग इस ट्वीट पर कमेंट कर एल्विश यादव जेल में डालने की डिमांड कर रहे हैं। हालांकि अब तक इस मुद्दे पर एल्विश की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Source : Agency

3 + 7 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004