लोगों ने जाम की सड़क, बेगूसराय में सड़क पार कर रही महिला को तेज रफ्तार कार ने कुचला

बेगूसराय.

बिहार के बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मौत से नाराज लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं, सड़क जाम रहने के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इस दौरान लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा।

यह पूरा मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का है। मृत महिला की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के हीरा टोल निवासी महेंद्र दास की पत्नी सुमा देवी के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि सुमा देवी सोमवार की देर शाम को घर से समान लाने के लिए बाजार जा रहीं थी। तभी सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उन्हें कुचल दिया था। इस हादसे में सुमा देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं थी। घायल अवस्था में परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज दौरान आज उनकी मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं, इस घटना से नाराज ग्रामीण और परिजनों ने साहेबपुर कमाल स्थित एनएच 31 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी। मौके पर साहेबपुर कमाल थाना पुलिस पहुंचकर मामले को किसी तरह शांत करने में जुट गई। हालांकि लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

Source : Agency

12 + 1 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004