जगदलपुर के शहीद पार्क के पास हादसा, दो युवकों ने सिग्नल पोल से टकराकर जान गवाई

जगदलपुर.

शहर के मध्य स्थित शहीद पार्क के सामने लगे सिग्नल पोल में बीती रात एक तेज रफ्तार कार जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार दो युवकों की जहां मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए महारानी अस्पताल ले गई। वहीं मृतकों के शव को मेकाज पीएम के लिए भिजवाया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मेन रोड निवासी राहुल पवार पिता विनोद पवार 24 वर्ष निवासी व वैभव गुप्ता 24 वर्ष निवासी ठाकुर रोड निवासी अपने अन्य दो दोस्तों के साथ शादी कार्यक्रम में शामिल होने आड़ावाल की ओर गए हुए थे। रात करीब एक बजे के समय वापस कुम्हारपारा से मुख्य मार्ग की ओर वापस आ रहे थे कि शहीद पार्क के पास लगे सिग्नल पोल से जा टकराए।

दसा इतना जबरदस्त था कि वैभव और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों साथी घायल हो गए। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव मेकाज भिजवाया। वहीं घायलों को बेहतर उपचार के लिए महारानी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतक युवकों के घरों में घटना की जानकारी लगते ही शोक की लहर छा गई। वही सुबह से ही घर के बाहर लोगों का जमावाड़ा लगना शुरू हो गया था।

Source : Agency

7 + 12 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004