लव मैरिज के 19 साल बाद आया ससुराल, साले ने कर दी हत्या; बीमार सास को देखने गया था जाकिर

बरेली

यूपी के बरेली में एक साले ने अपने ही बहनोई की चाकू मार कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 19 साल पहले हत्यारोपी की बहन ने लव मैरिज की थी, जिससे भाई नाराज रहता था. ऐसे जब बहनोई पहली बार ससुराल में बीमार सास को देखने आया तो साले ने उसके सीने में चाकू घोंपकर जान ले ली. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है.

दरअसल, बहनोई जाकिर अहमद खान अपनी बीमार सास को देखने के लिए पत्नी बेबी के साथ ससुराल गया था. इस दौरान उसका साले सईद खान (पुत्र बेचन खान) से विवाद हो गया. तभी आरेापित ने चाकू से बहनाई पर हमला कर दिया. इस हमले में जाकिर बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

बहन की लव मैरिज की वजह से था खफा

परिवार के लोगों का कहना है कि जाकिर अहमद ने 19 वर्ष से आरोपित सईद खान की बहन बेबी से लव मैरिज की थी. इसके बाद से ही सईद जाकिर से रंजिश मानता था. इसी वजह से जाकिर अपनी ससुराल नहीं जाता था. लेकिन बीते दिनों जाकिर की सास की तबियत खराब हुई तो वह पहली बार अपनी ससुराल आया. यहां जाकिर को देखकर सईद आग बबूला हो गया और इसी दौरान कहासुनी के बाद उसने जाकिर पर चाकू से हमला कर दिया.

जाकिर अहमद पर हमले की जानकारी पर उसके परिजन अस्पताल पहुंच गए, जहां सईद के परिजनों से उनका टकराव हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह से दोनों पक्षों को अलग किया. हालांकि, जब जाकिर की मौत की खबर आई तो बवाल फिर बढ़ गया. जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया. फिलहाल, पुलिस हत्या के आरोपी सईद की तलाश कर रही है.  

पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना बारादरी क्षेत्र के हजियापुर में एक युवक की हत्या हुई है. शिकायत के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

 

Source : Agency

13 + 4 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004