सरेंडर कर दो वरना मिटा देंगे नामो निशान, अमित शाह की नक्सलियों को सीधी चेतावनी

राजनांदगांव.

बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज कांकेर पहुंचे हुए थे। कांकेर के नरहरदेव मैदान में अमित शाह ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह नक्सलियों को सीधी चेतावनी देते नजर आए। अमित शाह ने सभा को संबोधन करते हुए कहा कि मोदी की सरकार फिर से बनवाइए हम दो साल में नक्सलवाद का नामो निशान मिटा देंगे।

शाह ने मंच से नक्सलियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी भी समय है सरेंडर कर दो नहीं तो परिणाम बहुत बुरा होगा। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने देश मे आतंकवाद समाप्त कर दिया है अब नक्सलवाद अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है।
दरअसल राजनांदगांव के खैरागढ़ में 16 मार्च को अमित शाह चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि नक्सलवाद दो साल में समाप्त कर देंगे उसके बाद ही 16 अप्रैल को कांकेर के छोटेबेठिया थाना अंतर्गत हापाटोला के जंगल में सुरक्षा बल के जवानों ने 29 नक्सलियों को एनकाउंटर में मार गिराया था।

दो साल में छत्तीसगढ़ होगा नक्सल मुक्त
अमित शाह ने नक्सलवाद पर गरजते हुए कहा कि  कांग्रेस की सरकार में नक्सलवाद पर नकेल नहीं कसा जा सका लेकिन मौजूदा समय में बीजेपी की नई सरकार ने नक्सलियों से निपटने के लिए नया प्लान तैयार किया। सीएम विष्णुदेव साय और गृहमंत्री विजय शर्मा ने पद संभालते ही चार महीनों में ही 90 से ज्यादा नक्सलियों का सफाया हो चुका है।  केंद्र में यदि तीसरी बार मोदी जी की सरकार आई तो दो साल के अंदर छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा। छत्तीसगढ़ के नक्सलियों को हम कहना चाहते हैं कि आप सरेंडर कर दीजिए अब भी वक्त है यदि अब भी नक्सलियों ने सरेंडर नहीं किया तो चिंता ना करें आने वाले दो साल में छत्तीसगढ़ की धरती लाल आतंक से मुक्त होगी।

Source : Agency

1 + 15 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004