विन डीजल का एक पुराना वीडियो वायरल है, जिसमें वह भगवत गीता का संदेश देते दिखे

न्यूयोर्क

सोशल मीडिया पर इस वक्त हॉलीवुड स्टार विन डीजल की एक पुरानी फिल्म का वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवत गीता का एक अध्याय पढ़ते नजर आ रहे हैं। वह फिल्म में एक अन्य किरदार को बता रहे हैं कि भगवान कृष्ण ने अर्जुन को महाभारत के युद्ध के दौरान क्या सलाह दी थी। इस वायरल वीडियो क्लिप को देख यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं।

यह वीडियो जिस फिल्म का है, उसका नाम Billy Lynn's Long Halftime Walk है और यह 2016 में रिलीज हुई थी। एंग ली के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी नाम की 2012 में आई नॉवेल पर आधारित थी। फिल्म में विन डीजल के अलावा क्रिस्टन स्टीवर्ट, स्टीव मार्टिन, जो एल्विन और क्रिस टकर समेत कई और सितारे थे।

भगवत गीता का संदेश देते दिखे विन डीजल
वायरल वीडियो में विन डीजल, जो एल्विन को सुझाव दे रहे हैं। जो एल्विन ने फिल्म में 19 साल के यूएस आर्मी स्पेशलिस्ट बिली लिन का किरदार निभाया था। विन डीजल का किरदार बिली लिन को समझाता है, 'व्यक्ति को हमेशा हर कर्म वैराग्य के साथ करना चाहिए। और जो भी कर्म करो, वो सब मुझे समर्पित कर दो।' वह बिली लिन को आगे बताते हैं कि भगवान कृष्ण ने योद्धा अर्जुन को महाभारत के युद्ध से एक रात पहले यही सलाह दी थी। अर्जुन इस युद्ध को लेकर बहुत झिझक रहे थे।

बताया भगवान विष्णु का किरदार
वीडियो में दिखाया गया है कि जब बिली लिन यानी जो एल्विन, विन डीजल से भगवान कृष्ण के बारे में पूछते हैं तो वह उन्हें विष्णु का अवतार बताते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि बिली लिन ब्रावो स्क्वॉड का सदस्य होता है। उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इराक में एक भीषण लड़ाई लड़ी थी, जिसके बाद वह हीरो बन गया था। लेकिन लड़ाई के बाद उसे और अन्य साथियों को विक्ट्री टूर के लिए अस्थायी रूप से घर लौटना पड़ता है। फिल्म में कई भयानक और डरावनी घटनाएं भी दिखाई गईं, जिनके सच को सामने लाने के लिए फ्लैशबैक सीन्स भी दिखाए गए।

Source : Agency

7 + 4 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004