एंजेलिना जोली हॉलीवुड छोड़ने जा रहीं, अभिनेत्री ने खुलासे से फैंस को चौंकाया

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस के ब्रैड पिट से तलाक की खबरें सामने आई थी. अब बताया जा रहा है कि एंजेलिना जोली हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी कर रही हैं. 

हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी में हैं एक्ट्रेस 

एंजेलिना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की और खुलासा किया कि वह लॉस एंजिल्स से बाहर जाने की प्लैनिंग कर रही हैं. एलए छोड़ने का एक कारण एक्ट्रेस ने ये भी दिया कि वो ब्रैड पिट से हुए तलाक और फॅमिली को लेकर कानूनी लड़ाई है. उन्होंने कहा, 'मैं आज एक्ट्रेस नहीं होती. जब मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तब मुझे नहीं पता था कि मुझे इतना सब कुछ पब्लिक करना पड़ जाएगा. मैने इतने की उम्मिद नहीं की थी. क्योंकि मैं हॉलीवुड के इर्द-गिर्द पली-बढ़ी हूं, इसलिए मैं कभी भी इससे बहुत प्रभावित नहीं हुई. मैंने इसे कभी भी उतना जरुरी नहीं समझा.' एलए छोड़ने के बारे में एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'यह मेरे तलाक के बाद जो हुआ उसका हिस्सा है. 

हॉलीवुड छोड़ने का कारण है तलाक 

एक्ट्रेस ने हॉलीवुड छोड़ने के कारण ब्रैड पिट से हुए तलाक को दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि यह मेरे तलाक के बाद की बात है जो हुआ उसका हिस्सा है. मैंने स्वतंत्र रूप से रहने और यात्रा करने की क्षमता खो दी थी. जब भी आगे पॉसीबल होगा मैं चली जाऊंगी. मैं काफी उथल-पुथल जगह पर पली-बढ़ी हूं. हॉलीवुड मेरे लिए कोई स्वस्थ जगह नहीं है. एंजेलिना ने यह भी कहा कि उनकी कोई सोशल लाइफ नहीं है. एक्ट्रेस ने यह भी कंफर्म किया कि वो इस समय किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चे ही उनके दोस्त हैं.

ड्रग्स की आदी थी एंजेलिना

एक्ट्रेस के निजी जिवन की बात करें तो जब वह 16 साल की थी और अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एंजेलिना के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने 20 साल की उम्र तक हर तरह के ड्रग्स का सेवन कर लिया था. एंजलिना ने खुद इस बात से पर्दा उठाते हुए बताया था कि 'मेरे पहले पति जॉनी ली मिलर ने मेरी ड्रग्स की लत छुड़वाई थी.'

हॉलीवुड छोड़ रहीं एंजेलिना जोली

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने हॉलीवुड और लॉस एंजेलिस को लेकर दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, वह लॉस एंजिल्स से बाहर जाने का सोच रही हूं। सही समय आने पर कंबोडिया में चली जाएंगी। इस दौरान उन्होंने इसे छोड़ने का कारण बताते हुए कहा है कि, एलए छोड़ने के बारे में सोचने का एक कारण ब्रैड के साथ उनका तलाक और परिवार का कानूनी कार्यवाही में उलझना है। यह मेरे तलाक के बाद मैंने स्वतंत्र रूप से रहने और यात्रा करने की क्षमता खो दी। जब संभव होगा मैं चली जाऊंगी। दुनिया की सभी जगहों में से हॉलीवुड कोई स्वस्थ जगह नहीं है।

अब नहीं कर रही किसी को डेट

एक्ट्रेस ने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि उनकी अब कोई कोई सोशल लाइफ नहीं है। वह इस समय किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। अब उनके बच्चे उनके दोस्त हैं। जो एक दूसरे की ताकत हैं।

तीन शादियां कर चुकी है एंजेलिना जोली

एंजेलिना जोली अभी तक कुल तीन शादी कर चुकी हैं और तीनों से तलाक भी ले चुकी है। उनकी तीसरी और आखिरी शादी ब्रैड पिट से हुई थी। एक्स हसबैंड ब्रैड पिट के साथ बच्चों कि कस्टडी को लेकर अदालत में उनका मुकदमा चल रहा था। एंजेलिना जोली यह स्वीकार किया था कि तलाक लेना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। 

Source : Agency

10 + 1 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004