Anupama की पॉलिटिक्स में एंट्री, BJP में हुईं शामिल, जानें Rupali Ganguly चुनाव लड़ेंगी या नहीं?

मुंबई

टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. फेमस एक्ट्रेस रुपाली गांगुली राजनीति में कदम रख रही हैं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन कर ली है. रुपाली के साथ ही फिल्म डायरेक्टर अमय जोशी भी पॉलिटिक्स से जुड़ने जा रहे हैं और वो भी बीजेपी का दामन थामेंगे. लेकिन उन्होंने भाजपा जॉइन करके चर्चाओं का बाजार जरूर गरम कर दिया है। एक्ट्रेस रुपाली ने आज दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की मेंबरशिप दिलाई।

देशवासियों का सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस हैं रुपाली

बता दें कि आजकल घर-घर में अनुपमा (Anupama) धारावाहिक काफी मशहूर है। इससे ज्यादा सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली मशहूर हैं। कभी साराभाई बनाम साराभाई में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी रुपाली गांगुली ने लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी की और सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। आज रुपाली गांगुली अभी तक की सभी अभिनेत्रियों से ज्यादा पसंदीदा एक्ट्रेस बन गई हैं। सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। साल 2020 से अनुपमा धारावाहिक TRP में नंबर वन बना हुआ है और इस धारावाहिक में अपने किरदार के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिल चुका है।

BJP में शामिल हुईं रुपाली गांगुली

रूपाली गांगुली ने आज बुधवार को भारतीय राजनीति में प्रवेश की घोषणा की। एक्ट्रेस विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। इस दौरान का उनका एक वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी पार्टी के लोग उनका स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
जब 'अनुपमा' ने की थी पीएम से मुलाकात

इस साल की शुरुआत में, रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के अपने 'फैन गर्ल' पल को साझा किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ''मैं उस दिन को अपने मन में याद करना और उसके बारे में उत्साह महसूस करना बंद नहीं करूंगी! यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ... वह हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी @नरेंद्रमोदी से मिलने का। यह वास्तव में एक प्रशंसक लड़की का क्षण था!

14 वर्षों तक मैंने संभवतः इतने बड़े मंच पर उनके साथ मंच साझा करने का जो समय और अधिक समय प्राप्त किया है, उसे प्रदर्शित किया है, जिसे उन्होंने उल्लेखनीय डिजिटल सामग्री रचनाकारों के लिए बनाया है, जो न केवल भविष्य में सबसे अधिक प्रतिष्ठित होगा, बल्कि एक पुरस्कार भी होगा जो इसका समर्थन करता है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, मोदीजी का डिजिटल रूप से वैश्विक भारत का दृष्टिकोण।
रुपाली गांगुली के बारे में

बता दें कि रुपाली गांगुली ने सबसे पहले 'सुकन्या' में काम किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस 'संजीवनी' में नजर आई। इस शो में काम करने के लिए 'उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। इसके बाद रुपाली गांगुली 'भाभी', 'कहानी घर घर की', 'बिग बॉस 1' और 'अदालत' जैसे कई शोज में नजर आई। हालांकि इसके बाद भी रुपाली गांगुली को बहुत ही जबरदस्त शो की जरूरत थी, जो की उन्हें अनुपमा के जरिए मिली। 'अनुपमा में काम कर वो घर-घर में मशहूर हुई।इस शो से एक्ट्रेस को वो पहचान मिली जिसका उन्हें इंतजार था। इस शो के बाद ही रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो गया। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है। इस शो के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Source : Agency

7 + 9 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004