मोदी मर जाए कांग्रेस माला जप रही, लेकिन मैं मरूंगा नहीं… 145 करोड़ जनता मेरे साथ

जांजगीर चांपा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जांजगीर चांपा में चुनावी सभा को संबोधित किया है। इस दौरान स्थानीय उम्मीदवारों के लिए वोट करने की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से कहा कि ये लोग दिल्ली जाकर मेरा साथ देंगे। आप इन्हें यहां से जीताकर भेजे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा को हमेशा भरपूर आशीर्वाद देने वाली छत्तीसगढ़ की जनता-जनार्दन इस बार भी कमल खिलाने का संकल्प ले चुकी है। जांजगीर-चांपा में इस जोश और जुनून को जीवनभर नहीं भूलूंगा। साथ ही रामनामी समाज के लोगों को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने याद किया है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि बाबा साहेब अंबेडकर भी आकर कहेंगे तो संविधान नहीं बदलेगा।

खुद को राम से ऊपर समझते हैं

उन्होंने कहा कि रामनामी समाज के पूर्वजों ने 150 साल पहले ही यह भविष्यवाणी कर दी थी कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। कांग्रेस के लोगों ने निमंत्रण का ठुकरा दिया है। कांग्रेस के लोग राम से खुद को ऊपर समझते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने संतों का अपमान किया है। यह पार्टी तुष्टिकरण में लगी है। वोट बैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में हैं। तुष्टिकरण के लिए आदिवासियों की संपत्ति भी छीनने में एक भी कांग्रेस एक सेकंड नहीं लगाएगी।
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग हम पर तंज करते थे कि- मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे। हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन कांग्रेस के लोग प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया।


गरीबी रेखा से बाहर निकाला

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल तक देश में गरीबी हटाने का निर्देश दिया। इस दौरान अपनी झोली भरती रही। कांग्रेस ने नारेबाजी नहीं की। कांग्रेस ने आप से नाता जोड़ा है। 10 साल में 25 करोड़ आबादी को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है। उन्होंने कहा कि हमारी नियत सही है। नियत सही होने पर नतीजे भी सही मिलते हैं। इसकी वजह से लोग गरीबी रेखा से बाहर आए। हम जो कहते हैं वो करते हैं।


बाबा साहब का अपमान कर रहे

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने गोवा के कांग्रेस उम्मीदवार के बयान पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार कह रहा है कि मैंने अपने नेता को बता दिया है कि गोवा पर भारत का संविधान थोपा गया है। यह कांग्रेस की सोची समझी रणनीति है। आज ये गोवा में संविधान को नकार रहे हैं। कल पूरे देश में बाबा साहब के संविधान को नकारने की कोशिश करेंगे।


कांग्रेस ओबीसी को गाली दे रहें

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। माताओं और बहनों को रहते हुए मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है। इनलोगों ने पूरे ओबीसी समाज को गाली दी है।
कोई नहीं बदल सकता है संविधान

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि बीजेपी आएगी तो संविधान बदल देगी। प्रधानमंत्री ने इस पर तगड़ा जवाब देते हुए कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर भी आकर कहेंगे तो भारत का संविधान नहीं बदलेगा। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि भारत में आरक्षण भी खत्म नहीं होगा।

Source : Agency

12 + 4 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004