जेल से पति के निकलते ही श्रीकला रेड्डी ने भरा पर्चा, बोलीं दोबारा पति के साथ भरुँगी पर्चा

जौनपुर

जौनपुर से बसपा की उम्‍मीदवार और यूपी के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्‍नी श्रीकला रेड्डी ने बुधवार को जौनपुर से अपना नामांकन कर दिया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए श्रीकला ने बताया कि वह एक बार और पर्चा दाखिल करेंगी। दूसरी बार नामांकन के समय उनके पति धनंजय सिंह साथ होंगे। बुधवार को जिस वक्‍त श्रीकला ने पर्चा दाखिल किया तब तक धनंजय सिंह बरेली जेल से रिहा हो चुके थे। वह लगभग एक दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ जौनपुर के लिए निकले थे। रास्‍ते में थे।

बताया जा रहा है कि श्रीकला बुधवार की सुबह पर्चा दाखिल करेंगी इस बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी थी। उन्‍होंने बिना किसी तामझाम के पहुंचकर अपना नामांकन किया। श्रीकला वर्तमान में जौनपुर की जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। वह दो सेट में नामांकन दाखिल करेंगी। दूसरे सेट के साथ वह धनंजय सिंह के आने पर नामांकन करेंगी। श्रीकला ने कहा कि आज का दिन बहुत शुभ और खुशी वाला है। उनके पति धनंजय जेल से रिहा होकर जौनपुर आ रहे हैं। अभी पर्चा भरा है। उनके आने पर फिर नामांकन करुंगी। बता दें कि धनंजय सिंह को वर्ष 2020 में दर्ज हुए अपहरण और रंगदारी के एक मामले में पिछले दिनों अदालत ने सात साल की सजा सुनाई थी। बीते शनिवार को उन्हें इलाहाबाद हाईकोर्ट से इस मामले में जमानत मिल गई थी। हालांकि हाईकोर्ट ने  सजा में कोई ढील नहीं दी। इसके चलते वह खुद चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। बरेली जेल से रिहा होने के बाद धनंजय ने मीडिया से कहा कि वह सीधे जौनपुर जा रहे हैं जहां उनकी पत्‍नी बसपा से चुनाव लड़ रही हैं। वह अब अपनी पत्‍नी के चुनाव प्रचार में जुटेंगे।

धनंजय की रिहाई को लेकर उनके समर्थकों में खासा उत्‍साह है। बरेली जेल पर उनकी रिहाई के वक्‍त बड़ी संख्‍या में समर्थक पहुंचे थे। भाजपा ने जौनपुर से कृपाशंकर सिंह और सपा ने बाबू सिंह कुशवाहा को उतारा है। धनंजय की पत्‍नी श्रीकला को बसपा का टिकट मिलने के बाद इस सीट पर लड़ाई काफी दिलचस्‍प और त्रिकोणीय हो गई है।

 

Source : Agency

1 + 8 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004