एक और गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश, करौली में एएसआई-कांस्टेबल पर किया था हमला

करौली.

करौली जिले में महिला के साथ मारपीट की सूचना पर पहुंचे एएसआई और कांस्टेबल पर हमला करने के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी दीपक प्रजापत है। हालांकि, घटना का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की एक टीम गठित कर उसकी तलाश की जा रही है।

थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि एएसआई और कांस्टेबल पर हमले के एक और आरोपी दीपक प्रजापत पुत्र पतोली राम उम्र 32 साल निवासी चटीकना हाल निवास तीन दरवाजा को गिरफ्तार किया है। मामले में एक महिला और मुख्य आरोपी के पिता सहित तीन को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की कार की तलाशी के दौरान कार की डिग्गी में दो पेटी शराब मिली थी। कोतवाली थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए जयपुर, दौसा, सवाईमाधोपुर और करौली जिले के विभिन्न स्थानों पर टीमें भेजी गई हैं। टीम मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है। साइबर सेल की भी सहायता ली जा रही है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। करौली थानाधिकारी ने बताया कि 20 मार्च की रात मेला दरवाजा से रणगमा तालाब को जाने वाले रास्ते कच्चे रास्ते पर कार में तीन युवकों द्वारा एक महिला से  गाली-गलौज, मारपीट और झगड़ा करने की सूचना मिली थी। सूचना पर वो कांस्टेबल समंदर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

सुनसान क्षेत्र में कार के खड़े होने का कारण पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इस दौरान गाड़ी की तलाशी में दो पेटी सादा देशी शराब मिली। शराब के संबंध में पूछा तो गाड़ी में बैठे भूरा गुर्जर ने सिर पर पीछे से डंडा मारा। जबकि तीन दरवाजा निवासी दीपक ने हाथ में डंडा मारा। इस दौरान कांस्टेबल समंदर के साथ भी मारपीट की गई। हमले में एएसआई और कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए।

Source : Agency

13 + 13 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004