हथियारों का भय दिखाकर युवाओं को करता है ब्लैकमेल, बिहार में नशा कारोबारी ने छात्र को नंगा कर बेरहमी से पीटा

खगड़िया.

खगड़िया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स एक छात्र को नंगा कर पीट रहा है। वीडियो करीब 15 दिन पुरानी बताई गई है। बताया जा रहा है कि खगड़िया जिले के चित्रगुप्त नगर थाना अंतर्गत समीर नगर में उक्त वीडियो को बनाया गया है। वीडियो में जो शख्स छात्र की पिटाई कर रहा है उसकी पहचान परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत माधवपुर निवासी रामफल दास के पुत्र प्रशांत कुमार के रूप में हुई है। आरोप है कि वह स्मैक और प्रतिबंधित कफ सिरफ का कारोबार करता है।

आरोपी प्रशांत कुमार कई बार सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर चुका है। एक छात्र ने आरोप लगाया कि प्रशांत कुमार खगड़िया में रहकर पढ़ने वाले छात्रों के बीच नशे की सामग्री का वितरण करता है। छात्रों का कहना है कि नशे के कारोबार के कारण ही प्रशांत कुमार ने नंगा करके एक छात्र की पिटाई की है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। छात्रों की माने तो पीड़ित छात्र ने इसकी शिकायत की थी, जिससे नाराज होकर आरोपी प्रशांत ने बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी।

वीडियो बनाकर करता है ब्लैकमेल
बताया जा रहा है कि प्रशांत खगड़िया जिले के चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र के समीर नगर के आसपास रहता है। लोगों का कहना है कि प्रशांत कुमार खगड़िया में लॉज में रहकर पढ़ाई करने वाले छात्रों को स्मैक और प्रतिबंध कफ सिरप की सप्लाई करता है। शा के सामग्री वितरण के दौरान वह छात्रों का वीडियो बना लेता है, इसके बाद छात्रों को वीडियो के आधार पर ब्लैकमेलिंग कर उससे अवैध कारोबार करवाता है।  इस बाबत सदर एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि वीडियो उनके पास भी प्राप्त हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हथियार से भी जुड़े सवाल उससे पूछे जाएंगे।

Source : Agency

2 + 11 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004