तकिया और चादर से खुद को ढंक कर होटल के कमरे से आधी रात बाहर निकलीं ब्रिटनी स्पीयर्स


लॉस एंजिल्स

ब्रिटनी स्पीयर्स की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इस तस्वीर में यामी सिंगर बेडशीट से लिपटी नजर आ रही हैं। खबर है कि लॉस एंजिल्स के किसी होटल में अपने बॉयफ्रेंड रिचर्ड सेलिज से उनकी जबरदस्त लड़ाई हुई है और वह जिस हाल में थीं वैसे ही बाहर निकल गईं।

42 साल की ब्रिटनी को गुरुवार सुबह ही लॉस एंजिल्स में पॉश हॉलीवुड होटल से बाहर निकलते देखा गया, जहां कुछ लोगों ने उनका फोटो भी खींच लिया। इमर्जेंसी सर्विस की तरफ से एक महिला के घायल होने की रिपोर्ट भी सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में ब्रिटनी ने अपने शरीर को बेडशीट से कवर कर रखा है। वह इन झलकियों में काफी स्ट्रेस में भी दिख रही हैं। यहां तक कि वहां मौजूद लोगों ने पाया कि उनके पैर में चप्पल तक नहीं था।

स्पीयर्स अपने कमरे से बिना कपड़ों और चप्पल के ही निकल गईं
अब इस तरह के फेमस औऱ पॉप्युलर सिंगर का यूं होटल के बाहर दिखना चिंता का विषय बन गया है। रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटनी की अपने बॉयफ्रेंड प्रेमी पॉल रिचर्ड सोलिज़ के साथ बहस इतनी तीखी हो गई कि स्पीयर्स अपने कमरे से बिना कपड़ों और चप्पल के ही निकल गईं। खबर है कि उनके पैरों में चोट भी लगी है।

ब्रिटनी ब्लैंकेट से लिपटी थीं और तकिया से खुद को ढंक रखा था
घटना स्थल पर एक एम्बुलेंस को बुलाया गया था। लॉस एंजिल्स के इमर्जेंसी डिपार्टमेंट के अधिकारी ब्रायन हम्फ्रे ने पेज सिक्स को जानकारी दी और बताया कि रात 1:00 बजे के करीब एम्बुलेंस परिसर में पहुंची और वहां पुलिस विभाग को नहीं बुलाया गया। उन्होंने बताया कि ब्रिटनी कंबल में लिपटी थीं और उनके बाल  बिखरे हुए थे। उन्होंने तकिया से खुद को ढंक रखा था और नंगे पैर होटल से बाहर निकलती दिखी थीं। बताया जाता है कि होटल में एम्बुलेंस बुलाया तो गया लेकिन वह उसमें नहीं चढ़ीं।

कहा- मुझे पता है मेरी मां इसमें शामिल थीं!
वहीं अब ब्रिटनी ने कुछ घंटे पहले एक पोस्ट किया है। उसमें उन्होंने अपनी मां को लेकर भी काफी कुछ लिखा है। उन्होंने कहा है, 'मुझे पता है मेरी मां इसमें शामिल थीं! मैंने उनसे 6 महीने से बात नहीं की है और उन्होंने खबर आने से ठीक पहले फोन किया था।' उन्होंने आगे लिखा है, 'मुझे ठीक वैसे ही सेटअप किया गया जैसे उन्होंने बहुत पहले किया था। काश मेरे दादा-दादी होते, मैं उन्हें झेल नहीं सकती। ईमानदारी से कहूं तो मुझे उनकी परवाह नहीं है। ये आदमी अद्भुत है, वह मेरे लिए पिता समान हैं और कल रात उन्होंने मुझे संभाला। मैं आपका सम्मान करती हूं और आपकी प्रशंसा करती हूं मिस्टर मैथ्यू।'

ब्रिटनी ने लिखा पोस्ट औऱ कहा- ये खबर फर्जी है
वहीं इससे पहले ब्रिटनी ने एक पोस्ट किया और बताया, 'बस लोगों को यह बताने के लिए ये पोस्ट है कि ये खबर फर्जी है। मुझे अच्छा लगेगा कि इस समय लोग यह समझें कि मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं। सच बेकार है और क्या कोई मुझे झूठ बोलना सिखा सकता है?' वहीं उन्होंने कहा, 'रात मेरे पैर का एंकल मुड़ गया, पैरामेडिक्स (इमर्जेंसी मेडिकल केयर देने वाले) गैर कानूनी तरीके से मेरे दरवाजे तक आए थे, हालांकि वे कमरे में नहीं आए लेकिन मैंने खुद को काफी परेशान महसूस किया।'

Source : Agency

12 + 5 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004