विधायक के बेटे ने अपनी दादागीरी दिखाते हुए एक फिलिंग स्टेशन की लाइन तोड़ने के बाद जमकर हंगामा काटा, मामला हुआ दर्ज

नई दिल्ली
दिल्ली की ओखला विधानसभा से आप विधायक अमानतुल्लाह खान पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. अमानतुल्लाह के ऊपर मनी लॉन्ड्रिंग, धमकी देने जैसे करीब 18 मामले दर्ज हैं, अब उनके बेटे का भी सत्ता का रसूख दिखाने का मामला सामने आया है. दरअसल मामला नोएडा सेक्टर-95 का है, जहां विधायक के बेटे ने अपनी दादागीरी दिखाते हुए एक फिलिंग स्टेशन की लाइन तोड़ने के बाद जमकर हंगामा काटा. लाइन तोड़ कर घुसने पर जब फिलिंग स्टेशन कर्मचारी ने उन्हें पेट्रोल देने से इनकार कर दिया तो अमानतुल्लाह खान के बेटे ने कर्मचारी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. पुलिस ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

क्या है मामला?
मामला मंगलवार दोपहर का बताया जा रहा है. नोएडा के महामाया पुल के पास पड़ने वाले एक फिलिंग स्टेशन पर ईधन लेने के लिए गाड़ियों की कतार लगी थी. तभी विधायक के बेटे ने अपनी ग्रे कलर की ब्रीजा कार लाइन तोड़ते हुए पंप पर लगा दी. जब लाइन तोड़ने के कारण कर्मचारियों ने उन्हें पेट्रोल देने से माना कर दिया तो विधायक पुत्र दिनदहाड़े गुंडागर्दी पर उतर आया और मारपीट करने लगा.
 
किसी का भी बेटा हो कानूनी कार्रवाई होगी
पूरे मामले पर नोएडा के DCP ने कहा कि बेटा किसी का भी हो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. घटना की जानकारी मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान खुद मौके पर पहुंचे हैं. बता दें इस मामले में पेट्रोल पंप मालिक द्वारा फिलहाल शिकायत पत्र देने पर मुकदमा दर्ज कराने की बात की जा रही है. लेकिन नोएडा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही केस दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

अमानतुल्लाह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत
हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस द्वारा बैड कैरेक्टर घोषित किए जाने पर अमानतुल्लाह खान को राहत दी थी. अमानत ने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी कि पुलिस ने अपनी बैड कैरेक्टर शीट में उनके नाबालिग लड़कों की पहचान को उजागर किया है. जिसपर SC ने दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई है.

 

Source : Agency

6 + 4 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004