पत्नी ने प्रेमप्रसंग के चलते पति को लटकाया फांसी पर

गौरेला

प्रेमप्रसंग के कारण शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. हत्या को छुपाने के लिए पति को खेत की बाड़ी में फांसी पर लटका दिया. मामला पेंड्रा थाना का है, जहां पुलिस को सूचना मिली की मृतक लालचंद नायक अपनी बाड़ी में फांसी लटका मिला और उसकी मौत हो गई है.

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया. थाना टीम ने जांच के दौरान मृतक के शव का पीएम कराया. परिजनों का बयान लिया. इसमें शक की सुई मृतक की पत्नी पर गई. पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाने से सांस का रूकना बताया गया. पत्नी दुर्गावती नायक से कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गई. उसने बताया कि वह अपने प्रेमी कमलेश्वर के साथ 2 साल पहले भाग गई थी और करीब डेढ़ वर्ष तक उसके साथ रही फिर जब पति उसे लेने गया तो वापस आ गई थी.

पत्नी अपने प्रेमी कमलेश्वर उरांव के साथ ही रहना चाहती थी पर पति रोड़ा बन रहा था, जिस कारण प्रेमी को बुलाकर पति को रास्ते से हटाने की ठानी. 20 अप्रैल की रात जब पति बाडी में बने झाला में सो रहा था तब प्रेमी के साथ मिलकर साफी से पति के गले को दबाकर हत्या कर दी और फांसी का स्वरूप देने की कोशिश की.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी कमलेश्वर का पतासाजी की, जो बैकुंठपुर में अपनी बहन के घर में छिपा था. उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने जुर्म स्वीकार कर लिया.पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया.

Source : Agency

10 + 6 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004