तेज म्यूजिक में नशे में धुत्त होकर नाचते लड़के-लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा, बिलासपुर में झगडे ने खोला 'तंत्रा बार' का राज

बिलासपुर.

बिलासपुर के 36 सिटी मॉल के तंत्रा बार पर बिलासपुर पुलिस ने कार्रवाई की है। देर रात युवक-युवतियों के बीच लड़ाई हो गई थी। मामले में पुलिस पहुंची तो लड़के लड़कियां फरार हो गए। वहीं बार में देर रात तक चखना और शराब परोसी जा रही थी। दरअसल, रविवार को 36 सिटी मॉल के फ़र्स्ट फ़्लोर पर संचालित तंत्रा बार में युवक-युवतियों के बीच देर रात लड़ाई झगड़े की सूचना पुलिस को मिली।

इस पर गश्त सेक्टर अधिकारी थाना प्रभारी कोनी गोपाल सतपती ने 36 सिटी मॉल के अंदर पहुंचकर चेकिंग की। इस दौरान 36 सिटी मॉल के बाहर लगभग छह से आठ युवक-युवतियां नशे की हालत में आपस में मारपीट कर रहे थे, जो पुलिस के पहुचते ही वहां से फरार हो गए। पुलिस ने जब बार के अंदर चेक किया तो पता चला कि देर रात लगभग एक बजे तक शराब और खाने के सामान चखना बार संचालकों और मैनेजर के द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा था, साथ ही तेज आवाज में म्यूजिक चलाकर नशे की हालत में युवक-युवतियां रात एक बजे डांस करते हुए मिले। इस तरह देर रात निर्धारित समय के बावजूद बार संचालकों द्वारा शराब औक चखने का सामान उपलब्ध कराना बार लाइसेंस के निर्धारित शर्तों के उल्लंघन करना पाया। साथ ही नशे में धुत युवक-युवतियां देर रात लड़ाई झगड़े एवं मारपीट जैसी घटना से माहौल खराब करते है। पुलिस टीम ने मौके पर पंचनामा बनाकर गवाहों के सामने बार के मैनेजर और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। बार संचालकों को हिदायत दी गई कि वो निर्धारित समय के बाद बार का संचालन न रखें। साथ ही मारपीट और लड़ाई झगड़े में चोटिल युवक और युवती ने थाना सिविल लाइन पहुंचकर सूचना दी कि दो ग्रुप के बीच में बार के अंदर ही विवाद की स्थिति निर्मित हुई और बार के बाहर सिटी मॉल के पार्किंग के आस-पास दोनों ग्रुप लड़ाई करने लगे। पीड़ितों के आवेदन पर थाना सिविल लाइन में एफआइआर दर्ज की गई है। मामले में विवेचना जारी है।

नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन के उमेश गुप्ता ने बताया कि देर रात माल के बार में तेज आवाज में गाना बजाने के साथ लड़ाई झगड़े की शिकायत मिली थी। मौके पर जाकर देखा गया तो बार संचालक और मैनेजर देर रात तक शराब और चखना परोसा रहे थे। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

Source : Agency

1 + 5 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004