'बिग बॉस 13' के घर में मिले हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच हुआ ब्रेकअप

मुंबई

टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक, शो 'बिग बॉस 13' के आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना ने चार साल की डेटिंग के बाद अलग होने की घोषणा की है। यह खबर तब सामने आई जब हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। हिमांशी ने अलग होने के फैसले के पीछे धार्मिक मतभेदों को कारण बताया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'हम अब साथ नहीं हैं। हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है। हमारे रिश्ते का सफर बहुत अच्छा रहा और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।'

अपने-अपने धर्मों की बात करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा, 'हम अपनी धार्मिक मान्यताओं के प्रति अपने प्रेम का त्याग कर रहे हैं। हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।' जहां हिमांशी ने धर्म का हवाला दिया है, वहीं आसिम के कुछ फैनपेजेस का कहना है कि वो हिमांशी से शादी करना चाहते थे लेकिन वो ही पीछे हट गईं।

डिएक्टिवेट हुए हिमांशी के अकाउंट्स
बाद में उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया। फिर हिमांशी ने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हमने बहुत कोशिश की, लेकिन हमें अपने जीवन के लिए कोई समाधान नहीं मिला। हम अब भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन किस्मत हमेशा के लिए साथ नहीं दे रही है। कोई नफरत नहीं, सिर्फ प्यार। इसे एक मैच्योर डिसीजन कहा जाता है।' अब इन सारी चीजों के बाद से हिमांशी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट डिएक्टिवेट हो चुके हैं।

आसिम और हिमांशी की चैट लीक
आसिम रियाज़ ने अभी तक ब्रेकअप पर कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन एक लीक हुई इंस्टाग्राम चैट से पता चलता है कि वह हिमांशी को अपने अलगाव के कारणों पर खुलकर चर्चा करने के लिए कह रहे हैं। हिमांशी ने उसमें जवाब दिया कि उन्होंने शुरुआत में इसका कारण अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया, क्योंकि उन्हें डर था कि इससे आसिम को निशाना बनाया जाएगा। इस पर आसिम ने उन्हें कहा कि उन्हें बिल्कुल भी निशाना नहीं बनाया जाएगा।

आसिम के लिए तोड़ा था 9 साल पुराना रिश्ता
आसिम और हिमांशी 'बिग बॉस 13' के दिनों में मिले थे। दोनों ने सबके सामने नेशनल टेलीविजन पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने कई गानों पर भी साथ काम किया, जिनमें 'कल्ले सोना नई' और 'ख्याल रख्या कर' शामिल हैं। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान हिमांशी ने आसिम के लिए अपने बॉयफ्रेंड चाउ के साथ अपना 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था।

Source : Agency

9 + 4 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004