प्लेन क्रैश में हॉलीवुड एक्टर Christian Oliver की मौत, हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

 नईदिल्ली
हॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि फेमस टीवी और फिल्म एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका विमान उड़ान भरने के तुरंत बाद कैरेबियन सागर में गिर गया। इसी प्लेन क्रैश में अभिनेता और उनकी दोनों बेटियों की मौत हो गई है।

प्लेन क्रैश में हुई क्रिश्चियन ओलिवर की मौत
आपको बता दें कि क्रिश्चियन ओलिवर एक्टर जॉर्ज क्लूनी के साथ 'द गुड जर्मन' और साल 2008 में रिलीज हुई एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'स्पीड रेसर' में में नजर आ चुके हैं। उनकी मौत की पुष्टि रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फोर्स ने कर दी है।

एक्टर के साथ उनकी दोनों बेटियों की भी हो गई है मौत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद मछुआरे, गोताखोर और तटरक्षक तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे थे, जहां से चार शव बरामद किए गए हैं। मृतकों की पहचान 51 वर्षीय क्रिश्चियन ओलिवर, उनकी दो बेटियां मदिता (10 वर्ष), एनिक (12 वर्ष) और पायलट रॉबर्ट सैक्स के रूप में हुई है।

 सीबीच पर छुट्टियां मनाने गए थे एक्टर
खबर है कि उनका विमान ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था। वहीं एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर थे। कुछ दिन पहले ओलिवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सीबीच की तस्वीर भी पोस्ट की थी और कैप्शन में लोगों को नए साल की बधाई दी थी। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- स्वर्ग में कहीं से शुभकामनाएं... कम्यूनिटी और प्यार के लिए...2024 हम यहां आए हैं।

क्रिश्चियन ओलिवर का एक्टिंग करियर
जानकारी के अनुसार क्रिश्चियन ओलिवर ने 60 से अधिक फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था। वह टॉम क्रूज की फिल्म 'वाल्किरीट' में एक कैमियो रोल में भी नजर आए थे। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरीज 'सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास' और फिल्म 'द बेबी-सिटर्स क्लब' से की थी।

Source : Agency

2 + 2 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004