हॉलीवुड की पॉप्युलर सीरीज़ F.R.I.E.N.D.S स्टार मैथ्यू पेरी हुआ निधन

न्यूयोर्क

हॉलीवुड शो 'फ्रेंड्स' स्टार मैथ्यू पेरी उर्फ चैंडलर बिंग का रविवार को निधन हो गया। अब सोशल मीडिया पर लोग श्रीदेवी और मैथ्यू के बीच की अनोखी समानताएं ढूंढकर निकाल लाए हैं जो वाकई हैरानी के लायक हैं। मैथ्यू की मौत असमय हुई और उस वक्त वह लॉस एंजिल्स में अपने घर में हॉट बाथ ले रहे थे। बताया जाता है कि एक्टर ने अपने उन्होंने अपने स्टाफ को एक काम के लिए भेज दिया था और जब वो लौटकर घर आया तो एक्टर की बॉडी जकूजी में पड़ी मिली। फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं इस घटना की तुलना अब बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की उस दर्दनाक घटना से हो रही है, जब उनकी मौत की खबर आग की तरह फैली थी।

जी हां, श्रीदेवी और मैथ्यू दोनों का निधन बाथटब में डूबने की वजह से हुई है। बता दें कि श्रीदेवी की मौत भी साल 2018 में वीकेंड पर ही बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। हालांकि, श्रीदेवी अपने अंतिम समय में दुबई में थीं। उनका निधन दुबई के एक होटल में साल 2018 में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। शुरुआत में बताया गया था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। बाद में जांच में पता लगा कि उनकी मौत होटल के कमरे के बाथरूम में बाथटब में डूबकर उनकी मौत हुई। उस वक्त श्रीदेवी पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई हुई थीं, जहां ये अनहोनी घट गई।

दोनों की मौत एक ही तरीके से और एक ही उम्र में हुई
वहीं लोग इस बात पर भी हैरान हैं कि दोनों एक्टर की मौत एक ही उम्र के दौर मे हुई है। एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'अभी-अभी नोटिस किया कि मैथ्यू और श्रीदेवी की मौत हूबहू एक तरीके से हुई और शॉकिंग संयोग ये है कि दोनों 54 साल के ही थे जब उनकी मौत हुई।' एक और ने कहा है, 'ये हैरान करने वाला है कि कैसे दोनों एक्टर की मौत एक ही तरह से हुई और एक ही उम्र के थे दोनों।'

मैथ्यू की मौत की जांच में डिप्रेशन से लड़ने दवाएं
हाल ही में बोनी कपूर ने बताया था कि पर्दे पर स्लिम दिखने के लिए श्रीदेवी खुद को भूखा रखती थीं और 'क्रैश डाइट' किया करती। उन्होंने ये भी बताया था कि उनके अंतिम संस्कार में शामिल नागार्जुन ने बताया था कि एक बार श्रीदेवी फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं और उनके दांत टूट गए थे। वहीं 'टीएमजेड' के अनुसार, जांच अधिकारियों को मैथ्यू के मौत मामले में डिप्रेशन से लड़ने दवाएं मिली।

दोनों का जन्म एक ही महीने अगस्त में हुआ था
बता दें कि दोनों का बर्थडे भी एक ही महीने यानी दोनों अगस्त में ही जन्मे हैं। बता दें कि मैथ्यू का जन्म 19 अगस्त 1969 को हुआ था जबकि श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था।

Source : Agency

9 + 8 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004