पुलिस ने आठ को किया डिटेन, झुंझुनू में बैलेट पेपर से चुनाव को लेकर कलेक्टर चेंबर में घुसने की कोशिश

झुंझुनू.

झुंझुनू कलेक्ट्रेट पर बैलेट पेपर से चुनाव की मांग कर करते हुए कुछ लोग कलेक्टर चेंबर में घुसने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने लोगों रोकते हुए समझाने का प्रयास किया। इसके बाद भी लोग नहीं माने। उपद्रव बढ़ता देख पुलिस ने आठ कार्यकर्ताओं को थाने ले गई।
जानकारी के अनुसार बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग को लेकर भारत मुक्ति मोर्चा के बैनर तले कार्यकर्ता झुंझुनू कलेक्ट्रेट पहुंचे।

कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए सभी कार्यकर्ता चेंबर में जबरदस्ती घुसने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन जबरदस्ती अंदर घुसने की कोशिश की गई। रोकने के प्रयास में पुलिस और कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की हो गई। सूचना पर कोतवाली से और पुलिस कर्मियों को बुलाया गया। समझाने का प्रयास किया गया, जब कार्यकर्ता नहीं माने तो जबरन जीप में डालकर पुलिस उनको थाने ले गई। कार्यकर्ता चैतन्य ने आरोप लगाया कि वैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन देने गए थे। वहां उन्होंने ज्ञापन लेने से मना कर दिया। विरोध किया तो पुलिस कार्यकर्ताओं को गाड़ी में डालकर ले गई।
इस मामले में जिला कलेक्टर चिन्मय गोपाल ने कहा कि ये लोग ज्ञापन देने आए थे। बड़ी संख्या में लोग अंदर घुसने लगे। जिला प्रशासन के मुताबिक कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लिया गया था। इसकी प्रति भी मौजूद है। कोतवाली थाना अधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि 5 से 7 लोगों को डिटेन किया गया है।

Source : Agency

15 + 11 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: [email protected]

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Corporate Office : House No. B/39, Mayur Vihar Colony, Ashoka gardan, Bhopal (M.P.) Pin: 462023

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004