सारा बकाया चुकाने और 5 लाख रुपए जुर्माना भरने का निर्देश

मुंबई

असित मोदी के खिलाफ दायर केस में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम जेनिफर मिस्त्री की जीत हुई है। असित मोदी को जेनिफर का सारा बकाया चुकाने और 5 लाख रुपए जुर्माना भरने का निर्देश मिला है। खुद जेनिफर ने इस बात की पुष्टि की है। जेनिफर ने कहा कि फैसला फरवरी में ही आ गया था, लेकिन उन्हें मीडिया में यह बात शेयर करने से मना किया गया था।

जेनिफर ने कहा कि फैसला उनके पक्ष में आने के बावजूद उन्हें अब तक बकाया राशि नहीं मिली है। उन्हें इस बात का दुख भी है कि असित मोदी आज भी खुले रूप से घूम रहे हैं। दरअसल पिछले साल जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रो़ड्यूसर असित कुमार मोदी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस किया था। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में कराई थी। अब एक साल बाद इस केस में अपडेट आया है। जेनिफर मिस्त्री ने ईटाइम्स से कहा- मैंने पुलिस में शिकायत कराई थी, लेकिन उधर से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं आ रहा था। मैं परेशान हो गई थी। यही सोचकर मैंने महाराष्ट्र सरकार से मदद मांगी।

सरकार की तरफ से एक लोकल कंप्लेंट कमेटी का गठन किया गया। इस कमेटी के गठन से फैसला जल्दी आ गया। असित मोदी को वर्क प्लेस पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न एक्ट 2013 के तहत दोषी पाया गया। जेनिफर ने कहा कि 15 फरवरी 2024 को ही कमेटी ने अपना फैसला सुना दिया था। हालांकि उन्हें यह बात मीडिया में शेयर करने से मना किया गया था। जेनिफर ने कहा- असित मोदी को मुझे 20-25 लाख रुपए देने हैं। इसके अलावा उत्पीड़न के मुआवजे के तौर उन्हें 5 लाख रुपए अलग से देने हैं। हालांकि फैसले के 40 दिन बाद भी मुझे एक पैसा नहीं मिला है। इसके अलावा मोदी और सोहेल रोमानी (शो का आॅपरेशन हेड) जैसे लोग अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं।

Source : Agency

9 + 4 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004