नियो के रोल में कियानू रीव्स की होगी वापसी, प्रियंका चोपड़ा भी आ सकती हैं नजर


रायपुर

साल 1999 में एंडी वाचोवस्की ने 'मैट्रक्सि' की एक ऐसी दुनिया बुनी, जिसको लेकर आज भी दीवानगी कायम है। कियानू रीव्स, लॉरेंस फिशबर्न, कैरी-एन्नी मॉस, जो पैंटोलियानो और ह्यूगो वीविंग जैसे दिग्गजों से सजी इस फ्रेंचाइजी की चार फिल्में रिलीज हो चुकी है। खुशखबरी यह है कि वार्नर ब्रदर्स ने अब इस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म को लेकर भी खुलासा कर दिया है। इस नई फिल्म की कहानी और डायरेक्शन का जिम्मा 'द मार्टियन' फेम ड्रू गोडार्ड संभालेंगे। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म में वापसी करेंगी या नहीं।

पिछली चार फिल्मों से अलग इस नई फिल्म में सीधे तौर पर इसके को-क्रिएटर्स लाना या लिली वाचोवस्की शामिल नहीं होंगे। हालांकि एक कार्यकारी निमार्ता के तौर पर वह इस फिल्म से जरूर जुड़ेंगे। उम्मीद यही की जा रही है कि पर्दे पर एक बार फिर कियानू रीव्स, लॉरेंस फिशबर्न और कैरी ऐनी-मॉस जैसे सितारों की वापसी होगी। फिल्म की कास्टिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही कियानू से इस बारे में बात करने वाले हैं।

ड्रू गोडार्ड का साइंस-फिक्शन सीरीज में है बड़ा नाम
जाहिर तौर पर ड्रू गोडार्ड के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने से एक्साइटमेंट बढ़ गई है। साइंस-फिक्शन फिल्मों में ड्रू का बड़ा नामा है। उन्होंने 'एंजल', 'अलियास' और 'लॉस्ट' जैसी हिट सीरीज के लेखक के तौर पर खूब तालियां बटोरी हैं। इसके अलावा ड्रू गोडार्ड को मार्वल की सुपरहिट सीरीज 'डेयरडेविल' बनाने के लिए भी जाना जाता है। वह एनबीसी की कॉमेडी सीरीज 'द गुड प्लेस' के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं।

'द मैट्रक्सि 4' में नजर आई थीं प्रियंका चोपड़ा
'मैट्रक्सि फ्रेंचाइजी' की पिछली फिल्म 'द मैट्रिक्स: रिसरेक्शन्स' साल 2021 में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर उम्मीद से कम कमाई की थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं।

Source : Agency

6 + 10 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004