गला दबाकर ली जान, कोचिंग गए युवक का अपहरण कर पहले हाथ-पैर तोड़े, आंख भी फोड़ी

नालंदा.

बिहार के नालंदा से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना सिलाव थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा टोला की है। युवक के कोचिंग से न लौटने पर परिजनों ने राजगीर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जांच कर रही है। मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का बताया जा रहा है।

मृतक के चाचा ने बताया कि गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के बथानी गांव निवासी प्रेमचंद चौरसिया का बेटा गौरव कुमार (16) नालंदा जिले के राजगीर थाना स्थित पचरुखी कुआं अल्फास कंप्यूटर कोचिंग सेंटर में हर रोज बाइक या बस से पढ़ने आता था। 22 मार्च की सुबह घर से कोचिंग के लिए निकला और फिर उसके बाद वापस नहीं लौटा। उसके बाद परिजन ढूंढ़ने निकले, जब कुछ पता नहीं चला तो राजगीर थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर बताया कि मृतक युवक के मोबाइल से उसके दोस्त ने घर पर फोन कर 10 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। फिरौती न देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी भी दी। उसके बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इस दौरान तकनीकी जांच में पता चला कि मृतक गौरव को उसके परिवार के सदस्य जो जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र बॉरी गांव निवासी रूपेश चौरसिया के बेटे शुभम ने पार्टी करने के बहाने कमरे पर बुलाया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि युवक को पहले बेरहमी से पीटा, हाथ-पैर तोड़कर रस्सी से बांधकर उसकी आंख को फोड़ दिया। फिर उसका गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि रिश्तेदारी में ही किसी से गौरव का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके कारण युवक की हत्या की गई है।

वहीं, घटना को राजगीर थानाध्यक्ष चंद्र भानु ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का लग रहा है। आरोपी मृतक के रिश्तेदार ही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Source : Agency

14 + 9 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004