किंग खान ने जीता लोगों का दिल

मुंबई

बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान पूरी दुनिया में न सिर्फ अपने अभिनय के कारण, बल्कि दरियादिली के लिए भी फेमस हैं। किंग खान जो भी करते हैं, उससे वह अपने चाहने वालों का दिल जीत ही लेते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ शाह रुख खान का दमखम क्रिकेट की दुनिया में भी देखने को मिलता है। इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खुमार अपने शबाब पर है। रविवार को ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइ़र्स (KKR) और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होते देखने को मिला, जिसमें बाजी किंग खान की टीम 'केकेआर' ने मारी।

कोलकाता नाइट राइडर्स के जीतने की खुशी जितनी शाहरुख खान के फैंस को हुई, उससे कहीं ज्यादा खुशी उन्हें किंग खान के उस जेश्चर से हुई, जो उन्होंने मैच खत्म होने के बाद देखा। शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मैच खत्म होने के बाद नीचे गिरे झंडे को उठाते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख एक-एक फ्लैग को उठाते देखे जा सकते हैं। सुपरस्टार होने के बावजूद वह बिना झिझक खुद हर एक झंडे को उठा कर स्टाफ को दे रहे हैं। किंग खान का ये स्वीट जेश्चर उनके फैंस का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि एक ही दिल को शाह रुख खान कितनी बार जीतेंगे।

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर की झोली में 'टाइगर बनाम पठान' है। इसके अलावा ऐसी चर्चा है कि एटली कुमार सक्सेसफुल फिल्म 'जवान' का सीक्वल बनाएंगे, जिसके हीरो शाह रुख ही होंगे।

Source : Agency

14 + 12 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004