मालदीव के निवासियों ने भारतीय नागरिकों को पीटा?, झड़प में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

मालेे
मालदीव के निवासियों और भारतीय नागरिकों के बीच झड़प होने की घटना सामने आई है। झड़प में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और इस घटना के बाद एक स्थानीय निवासी को हिरासत में लिया गया है। मीडिया ने मंगलवार को यह खबर दी। पुलिस ने ये नहीं बताया कि इस घटना की वजह क्या थी लेकिन स्थानीय निवासी को हिरासत में लिया गया है जिससे मालूम होता है कि उसी की तरफ से उकसाया गया होगा।

खबर के अनुसार, दोनों समूहों के बीच झड़प माले से लगभग सात किलोमीटर उत्तर पूर्व में हुलहुमले स्थित सेंट्रल पार्क में सोमवार रात लगभग 9:00 बजे हुई। समाचार पोर्टल ने पुलिस के हवाले से बताया कि हिरासत में लिया गया संदिग्ध मालदीव का है, लेकिन इसमें यह नहीं बताया गया कि घायल कौन थे।

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल हुए दो लोगों को हुलहुमले अस्पताल ले जाया गया और इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने कहा कि पार्क के अंदर मालदीव और भारतीयों के एक समूह के बीच झड़प हुई और मामले में आगे की जांच चल रही है।

बता दें कि ये घटना ऐसे समय में सामने आई है जब दोनों देशों के बीच आपसी संबंध अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। चीन समर्थक राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू सत्ता में आने से पहले ही भारत के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं। ऐसे में आम लोगों के बीच झड़प होना दोनों देशों के लिए चिंता का विषय है। 

Source : Agency

14 + 9 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004