BJP पर टूट कर पड़ी ममता बनर्जी, कहा- नुकसान करने के अलावा भाजपा ने क्या आज तक कभी किसी का भला किया है ?

मालदा
लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर हमला लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से भाजपा पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने सार्वजनिक रैली के दौरान कहा कि मालदा उत्तर दिनाजपुर दक्षिण दिनाजपुर व पूरे बंगाल के लोग मुझे बताएं कि भाजपा ने किसके लिए क्या किया है? नुकसान करने के अलावा भाजपा ने क्या आज तक कभी किसी का भला किया है ?

ममता बनर्जी ने कहा कि आज के समय में भाजपा लोगों को सिर्फ गुमराह करने का काम कर रही है। सीएम ने कहा कि बंगाल में कभी भी जनता ने उन्हें जमीन नहीं दी यहीं कारण है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में वो लगातार प्रयास कर रहे हैं कि बंगाल में किसी भी तरह से उनकी सीटें बढ़ जाएं। उन्होंने कहा कि बंगाल की राजनीति करते हुए मुझे इतना तो भरोसा हो गया है कि यहां के लोग भाजपा के झांसे में आने वाले नहीं हैं।

सीएम ने कहा कि भाजपा ने चुनाव शुरू होने से पहले ही बंगाल के लोगों को संदेशखाली के मामले में बेवकूफ बनाना शुरू कर दिया था। भाजपा लगातार प्रयास करती रही कि वो इस मामले पर राजनीति जारी रखते हुए इसका फायदा लोकसभा चुनाव में ले। हालांकि अब साफ हो गया है कि बंगाल के लोग उनके किसी भी बहकावे में आने वाले नहीं हैं।

Source : Agency

2 + 7 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004