विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि राष्ट्रद्रोही का वोट उन्हें नहीं चाहिए, मोदी जी जाति की राजनीति नहीं करते हैं : गिरिराज सिंह

बेगूसराय  
लोकसभा चुनाव के लिए बेगूसराय सीट से एनडीए प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं, नामांकन दाखिल करने के बाद गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत की।

'जाति की राजनीति नहीं करते PM'
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी का एक ही नारा है विकास विकास और विकास। वहीं, विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रद्रोही का वोट उन्हें नहीं चाहिए। नरेंद्र मोदी जी जाति की राजनीति नहीं करते हैं। यह टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग ही इस राष्ट्रवाद के खिलाफ करते हैं। बता दें कि इंडिया गठबंधन की ओर से सीपीआई के अवधेश राय को बेगूसराय से टिकट दिया गया है। गिरिराज सिंह और अवधेश राय के बीच सीधी टक्कर होगी।

13 मई को डाले जाएंगे वोट
गौरतलब हो कि बिहार में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की पांच सीटों के लिए गुरुवार को अधिसूचना जारी होने के साथ ही उम्मीदवारों के नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। निर्वाचन कार्यालय के अनुसार, लोकसभा की पांच सीट दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर (सु.), बेगूसराय और मुंगेर के लिए अधिसूचना जारी होने के साथ ही इन संसदीय क्षेत्रों में नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। चौथे चरण के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख 25 अप्रैल है। इन सीटों पर 13 मई को वोट डाले जाएंगे।

 

Source : Agency

5 + 8 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004