बीजेपी वो पार्टी है जो चुनाव की परवाह किए बिना लोगों और देश के कल्याण के लिए काम करती है - जितिन प्रसाद

पीलभीत

यूपी की पीलीभीत सीट पर लोकसभा का चुनाव रोचक हो गया है. होली के दिन बीजेपी उम्मीदवार जितिन प्रसाद पीलीभीत पहुंचे और यहां कार्यकर्ताओं में जोश भरा. प्रसाद ने बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की और उनसे चुनाव प्रचार में जुट जाने की अपील की. जितिन प्रसाद का कहना था कि बीजेपी वो पार्टी है जो चुनाव की परवाह किए बिना लोगों और देश के कल्याण के लिए काम करती है. भाजपा हमेशा तैयार है. उन्होंने यहां से टिकट के दावेदारी पर भी बात की.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने यूपी की पीलीभीत सीट से वरुण गांधी का टिकट काट दिया है. वरुण 2019 में पीलीभीत से चुनाव जीते थे. उससे पहले वो सुल्तानपुर से सांसद रहे हैं. पीलीभीत से वरुण की मां मेनका गांधी ने भी लंबे समय तक प्रतिनिधित्व किया. अब वरुण की जगह पार्टी ने जितिन प्रसाद को उम्मीदवार घोषित किया है. प्रसाद यूपी की योगी सरकार में लोक निर्माण विभाग के मंत्री हैं. इससे पहले वो कांग्रेस के टिकट पर 2004 में शाहजहांपुर लोकसभा सीट और 2009 में धौरहरा (लखीमपुर खीरी जिला) लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे. वो केंद्र सरकार में दो बार मंत्री भी रहे. 2021 में वो बीजेपी में शामिल हो गए थे.


'सब लोग पार्टी के निर्णय का सम्मान करते हैं'

जितिन प्रसाद ने सोमवार को पीलीभीत पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने कहा, ये बहुत महत्वपूर्ण लोकसभा क्षेत्र है. पूरे देश और प्रदेश की नजरें यहां के चुनाव पर हैं. हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बढ़ गई है. बीजेपी नेतृत्व ने मुझ पर विश्वास जताया है. हम सभी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं. जानता हूं कि बहुत लोगों ने उम्मीदवारी की है. लेकिन ये बीजेपी ही है, जहां एक बार नेतृत्व ने निर्णय ले लिया तो सभी लोग सम्मान करते हैं.


'एक-एक व्यक्ति तक पहुंचाएंगे पीएम मोदी का संदेश'

जितिन प्रसाद ने आगे कहा, पार्टी को सशक्त और प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत करने के लिए एक साथ मिलकर काम करें. एक-एक व्यक्ति अपनी क्षमता और प्रयास करे. ये मेरा घर है. पीएम मोदी और नेतृत्व की यही सोच है कि जो व्यक्ति संगठन और पार्टी को साथ लेकर चलेगा, वो व्यक्ति आगे बढ़ेगा. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जितिन प्रसाद कोई यहां से अपने दम पर चुनाव नहीं जीत सकता. प्रधानमंत्री के नेतृत्व, संकल्प, उनकी योजनाएं और संगठन के आधार पर हम लोग घर-घर जाएंगे. एक-एक कुंडी खटखटा दीजिए. एक-एक गांव छान मारिएगा और पीएम मोदी का संदेश पीलीभीत में एक-एक व्यक्ति तक पहुंचा दीजिएगा.


'आज परिवर्तन दिख रहा है'

जितिन प्रसाद ने आगे कहा, मुझे यह जिम्मेदारी देने के लिए मैं पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहूंगा. यहां का चुनाव निर्णायक होगा. पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए जीत सुनिश्चित होगी. हम लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी के दस साल के कार्यकाल का ट्रैक रिकॉर्ड दिखाएंगे. बीजेपी विकास के लिए लगातार काम करती रहती है. पहले चंद लोग योजनाओं का लाभ उठाते थे और पैसे का बंटरबांट होता था. कानून व्यवस्था ध्वस्त थी. जनता को योजनाओं का लाभ नहीं मिलता था. आज परिवर्तन दिख रहा है और लोगों को लाभ मिल रहा है.


पीलीभीत से दो बार चुनाव जीते वरुण

पीलीभीत से मेनका गांधी ने 1996 में जनता दल के टिकट पर पहला चुनाव जीता था. उसके बाद वो 1998, 1999, 2004 और 2014 में भी पीलीभीत से चुनाव जीतीं. वरुण ने पीलीभीत से पहला चुनाव 2009 में जीता था. उसके बाद वो 2014 का चुनाव सुल्तानपुर से जीते. बाद में 2019 के चुनाव में पार्टी ने एक बार फिर पीलीभीत से मैदान में उतारा और उन्होंने चुनाव जीता.

 

Source : Agency

13 + 10 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004