शिक्षामंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन दिलावर बारां जिला क्रिकेट एसोसिएशन में निर्विरोध कोषाध्यक्ष बन गए

जयपुर
राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ अब मुख्यमंत्री और मंत्रियों के बेटों के लिए दुधारू गाय हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बने थे। अब शिक्षामंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन दिलावर बारां जिला क्रिकेट एसोसिएशन में निर्विरोध कोषाध्यक्ष बन गए हैं। दो दिन पहले चित्तौड़गढ़ से सहकारिता मंत्री गौतम दक के पुत्र को जिला क्रिकेट एसोसिएशन में लाने की खबर सामने आई थी। चिकित्सा मंत्री गजेंद्र खींवसर के बेटे धनंजय, पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ के बेटे पराक्रम भी जिला क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े हुए हैं।

बारां डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष बनने के बाद पवन दिलावर ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा- क्रिकेट की भलाई के लिए काम करना और क्रिकेट को आगे बढ़ाना मेरी पहली प्राथमिकता है। सबसे पहले बारां जहां से मैं कोषाध्यक्ष बना हूं। वहां कोई क्रिकेट का ग्राउंड नहीं है। ऐसे में यहां क्रिकेट ग्राउंड बनाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में पवन दिलावर ने इनकार नहीं किया बल्कि यह कहा कि मेरे साथी और सहयोगी जो राय रखेंगे वही निर्णय लेंगे।

आपको बता दें कि चूरू जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम सिंह हैं। वहीं, नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह के बेटे धनंजय सिंह लंबे समय से हैं। इसके साथ ही मोती डूंगरी मंदिर महल कैलाश शर्मा के बेटे अभिषेक शर्मा भी डूंगरपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन से कोषाध्यक्ष बन राजस्थान क्रिकेट की सियासत में एंट्री कर चुके हैं। जबकि डूंगरपुर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव वल्लभ और सचिव सुशील जैन भी बीजेपी का दामन थाम क्रिकेट की सियासत को रोचक बना चुके हैं।

Source : Agency

9 + 12 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004