प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में भगवामय होगा भोपाल, CM मोहन ने तैयारियों का लिया जायजा

भोपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को राजधानी भोपाल के चुनावी दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी भोपाल में रोड शो करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोमवार को रोड शो मार्ग का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एयरटेल चौराहे से लेकर नानके पेट्रोल पंप तक रोड शो मार्ग का सोमवार की शाम निरीक्षण किया।

सीएम ने सुरक्षा व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। प्रधानमंत्री के बुधवार के कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था संभालने के लिए दिल्ली से स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के अधिकारियों का दल राजधानी पहुंच चुका है।

इस दौरान लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, मंत्री  विश्वास सारंग, पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, महापौर मालती राय, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, पूर्व सांसद आलोक संजर सहित कई पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए भोपाल को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा, यहां विभिन्न समाजों के प्रतिनिधि पुष्प वर्षा करेंगे और बंगाली समाज की महिलाएं विशेष तौर पर स्वागत करेंगी। इस मौके पर ढोल, नगाड़ों के साथ लेजर से भी स्वागत होगा। आदिवासी दल भी प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। रोड शो में ठीक वैसा ही नजारा होगा जैसे महाकवि ने कहा था कि सर्व लोक उतर आया है। विधानसभा चुनाव के दौरान एक नारा गूंजा था -- मोदी के मन में मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश के मन में मोदी। यह बात चुनावी नतीजे में भी दिखने वाली है।

मुख्यमंत्री यादव का दावा है कि लोकसभा चुनाव के समय भी ऐसा ही है और नतीजे में भी यह बात दिखेगी। प्रधानमंत्री का रोड शो एयरटेल चौराहे से शुरू होकर नानके पेट्रोल पंप तक जाएगा। यह रोड शो लगभग डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा।

रोड शो के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बैरिकेडिंग की जा रही है। इसके अलावा भारतीय पुलिस सेवा के 30 से अधिक अधिकारियों के निर्देशन में 2000 से ज्यादा पुलिस जवान तैनात रहेंगे।

हरदा में पीएम भरेंगे हुंकार

24 अप्रैल को पीएम मोदी हरदा पहुंचेंगे और बैतूल-हरदा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी दुर्गादास उईके के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। ऐसे में पूर्व कृषि मंत्री कमल पटेल लोगों के घर पहुंचकर उन्हें पीले चावल देकर आमंत्रण दे रहे हैं। साथ वो मेरा परिवार मोदी का परिवार का नारा देकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। वहीं पीएम के दौरे को लेकर तैयारियों जोरों पर है।

Source : Agency

15 + 7 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004