चुनाव प्रचार के दौरान आज पहुंचेंगे बिहार , पूर्णिया में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित, एनडीए के सारे प्रमुख नेता रहेंगे

पूर्णिया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार आ रहे हैं। इस दौरान में पीएम मोदी गया और पूर्णिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर गया और पूर्णिया में सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किए गए हैं। पूर्णिया की बात करें तो यहां पीएम मोदी दस साल बाद पहुंच रहे हैं। 2014 में पीएम मोदी विपक्षी नेता के तौर पर आए थे। 2024 चुनाव में बतौर पीएम वह लोगों से मुखातिब होंगे। उनके निशाने पर विपक्षी नेता रहेंगे। राहुल गांधी के अलावा लालू और तेजस्वी यादव पर वह सियासी प्रहार जरूर करेंगे। सीमांचल और कोसी के मतदाता से एनडीए के पक्ष में समर्थन मांगेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रंगभूमि मैदान में सीमांचल-कोसी की पहली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच पर नहीं होंगे। हालांकि, पीएम के साथ एनडीए के सभी प्रमुख नेतागण मौजूद रहेंगे। पूर्णिया के अलावा कटिहार जिला के जदयू प्रत्याशी भी मंच पर मौजूद रहेंगे।  

पूर्णिया में पीएम के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजामात किए गए हैं। रंगभूमि मैदान में केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम तैनात है। 3 हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। ड्रोन कैमरे से भी चुनावी सभा स्थल पर नजर रखी जा रही है। इंदिरा गांधी स्टेडियम में हेलीपेड बनाया गया है। एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से वह रंगभूमि मैदान पहुंचेंगे। सभा को संबोधित करने के बाद वह बंगाल रवाना होंगे।  

सिर्फ एक रोड पर आवाजाही बंद, पाच जगहों पर पार्किंग :
पूर्णिया में पारा आग उगल रहा है। ऐसे में पीएम को सुनने वालों को दिक्कत न हो इसके लिए सभा स्थल पर तीन हैंगर का निर्माण किया गया है। ताकि धूप में लोग परेशान न हो। गिरिजा चौक से रंगभूमि मैदान रोड ही आमलोगों के लिए बंद रहेगा। बाकी सभी सड़कें खुली रहेंगी। शहर के चारों दिशाओं में पांच स्थलों पर पार्किंग की व्यवस्था की गयी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम :
-12.10 में पूर्णिया एयरपोर्ट पर आगमन
-12.15 में एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से रवाना
-12.35 में रंगभूमि मैदान हेलीपेड पर आगमन
-12.45 में रंगभूमि मैदान सभा स्थल पर आगमन
-12.45 से 13.25 तक प्रधानमंत्री का संबोधन
-13.35 बजे पूर्णिया हेलीपेड से बेलूरघाट (बंगाल) रवाना

 

Source : Agency

13 + 7 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004