'पुष्‍पा 2' के लिए रवीना टंडन के पति अनिल थडानी से हुई 200 करोड़ की डील

मुंबई

अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्‍म के लिए करोड़ों फैंस जहां बेताब हैं, वहीं बॉक्‍स ऑफिस भी छप्‍परफाड़ कमाई के लिए पलक पांवड़े बिछाकर इंतजार कर रहा है। बीते दिनों रिलीज टीजर ने उत्‍सकुकता और बढ़ा दी है। इस बीच मेकर्स ने कुछ ऐसा किया है, जिसके बार लग रहा है कि सुकुमार के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने हिंदी वर्जन में इसे सबसे बड़ी रिलीज बनाने के लिए 200 करोड़ रुपये की डील पक्‍की की है।

साल 2021 में रिलीज 'पुष्‍पा: द राइज' की सफलता को देखते हुए 'पुष्‍पा: द रूल' के लिए डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स भी रोमांचित हैं। 15 अगस्‍त 2024 को स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर यह फिल्‍म रिलीज हो रही है। पहले इसकी टक्‍कर बॉक्‍स ऑफिस पर 'सिंघम अगेन' से होने वाली थी। लेकिन अजय देवगन की फिल्‍म के पोस्‍टपोन होने के कारण अब सिनेमाघरों में 'पुष्‍पा' का एकछत्र राज होने वाला है।

रवीना टंडन के पति अनिल थडानी से हुई 200 करोड़ की डील
रिपोर्ट के मुताबिक, 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने रवीना टंडन के डि‍स्‍ट्रीब्‍यूटर पति अनिल थडानी से डील की है। यह उत्तर भारत में फिल्‍म को सबसे बड़ी रिलीज बनाने की तैयरी है। बताया जाता है कि इसके लिए अनिल थडानी ने एडवांस के तौर पर 200 करोड़ रुपये का भुगतान भी कर दिया है। यानी उत्तर भारत में अब 'पुष्‍पा 2' को सिनेमाघरों तक पहुंचाने का जिम्‍मा अनिल थडानी ने उठाया है। समझा जा रहा है कि यह फिल्‍म देशभर में 4500 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की जाएगी। 'पुष्पा 2' के लिए क्रेज को देखते हुए उत्तर भारत में हिंदी वर्जन में भी इस बार अध‍िक से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जाएगा।

उत्तर भारत में अब तक का सबसे बड़ा सौदा
'पुष्‍पा 2' के लिए हुई यह डील किसी भी फिल्‍म के लिए उत्तर भारत का सबसे बड़ा सौदा है। समझा जाता है कि कोरोना महामारी से पहले भी किसी फिल्‍म की डिस्‍ट्रीब्‍यूटरश‍िप के लिए अध‍िक से अध‍िक 140 से 160 करोड़ रुपये ही चुकाए गए थे।

रिलीज से पहले 'पुष्‍पा 2' ने कमाए 360 करोड़
इससे पहले खबर यह भी आई थी कि 'पुष्‍पा 2' के लिए OTT रिलीज की डील भी लगभग फाइनल हो चुकी है। बताया जाता है कि नेटफ्ल‍िक्‍स ने 100 करोड़ रुपये में 'पुष्‍पा: द रूल' की ओटीटी रिलीज के राइट्स हासिल किए हैं। जबकि मेकर्स ने रिलीज से पहले 60 करोड़ रुपये में फिल्‍म के सैटेलाइट राइट्स और म्‍यूजिक राइट्स का भी सौदा किया है। इस तरह अब तक फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही 360 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 'पुष्‍पा 2' का बजट 500 करोड़ रुपये है।

Source : Agency

11 + 8 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004