पूर्णिया में पप्पू यादव जमकर बरसे, राहुल गांधी देश को बचाना चाहते हैं और तेजस्वी बिहार की कुर्सी पाना

पूर्णिया.

बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने एक बार फिर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक तरफ देश और संविधान को बचाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। दूसरी ओर इन लोगों (तेजस्वी यादव) का लक्ष्य कुर्सी है। वे 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में कु्र्सी पाना चाहते हैं। पप्पू यादव ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने पूर्णिया में इतनी रैलियां कीं, लेकिन एक बार भी बीजेपी के खिलाफ नहीं बोला।

पप्पू यादव ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह इंडिया गठबंधन की मजबूती चाहते हैं। वे सीवान को छोड़कर देश भर में इंडिया गठबंधन के प्रचार के लिए जाएंगे। अमेठी और रायबरेली में भी वे प्रचार करेंगे। तेजस्वी पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि कुछ लोग इतनी जल्दी बेसब्र हो जाते हैं, उन्हें आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से धैर्य सीखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि योद्धाओं और राजाओं के मुंह से छोटी बातें अच्छी नहीं लगती हैं। इन्हें लगता है कि जनता मूर्ख है, जो बोल देंगे वो सही है। अगले विधानसभा और लोकसभा चुनाव आएंगे तो क्या कहेंगे। पप्पू यादव ने कहा कि उन्होंने कई बार तेजस्वी यादव को समझाने की कोशिश की। लेकिन वे हल्की बातें करते हैं। पूर्णिया लोकसभा सीट आरजेडी ने कांग्रेस को न देकर अपनी पार्टी के सिंबल पर बीमा भारती को कैंडिडेट बनाया है। पप्पू यादव लंबे समय से यहां पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे और पिछले महीने ही अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय किया था। टिकट न मिलने पर उन्होंने निर्दलीय नामांकन कर दिया। इसके बाद पूर्णिया सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय बन गया है।

पप्पू यादव ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश को बचाने में जुटे हैं। उनका लक्ष्य संविधान बचाना, किसानों एवं युवाओं के लिए काम करना, महिलाओं की सुरक्षा और बेटियों को पढ़ाना है। वह नफरत मिटाने और हर जाति, धर्म एवं वर्ग की विचारधारा का सम्मान करते हैं। दूसरी ओर, कुछ लोग बस कुर्सी पाना चाहते हैं।

Source : Agency

7 + 10 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004