एडहॉक कमेटी में विधायक जयदीप बिहानी को संयोजक बनाया

जयपुर

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की मौजूदा कार्यकारणी को भंग कर दिया गया है और एक एडहॉक कमेटी का गठन किया गया है. एडहॉक कमेटी का संयोजक श्रीगंगानगर विधायक जयदीप बिहानी को बनाया गया है. जयदीप बिहानी ने कहा कि राजस्थान सरकार ने सरकार के गठन के बाद भ्रष्टाचार और अव्यवस्थाओं पर नकेल कसने का कार्य किया है. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में भारी अव्यवस्थाएं और भ्रष्टाचार व्याप्त था.

जयदीप बिहानी ने कहा कि उन्हें अब एड हॉक कमिटी का संयोजक बनाया गया है अब वह राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को सुचारू रूप से चलने के लिए प्रयास करेंगे और अव्यवस्थाओं को दूर करेंगे. उन्होंने कहा कि, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का क्रिकेट जगत में एक सुनहरा नाम होगा. उन्होंने एड हॉक कमिटी का संयोजक बनाए जाने पर राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और खेल मंत्री का आभार व्यक्त किया.

विधायक जयदीप बिहानी ने कहा कि जल्दी ही उनकी खेल मंत्री से मुलाकात होगी जिसमें कमेटी के अन्य सदस्य भी शामिल होंगे और संगठन को सुचारू रूप से चलने के लिए रूपरेखा तैयार की जाएगी. जयपुर नगर निगम द्वारा राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को एक करोड रुपए की बकाया राशि चुकाने का नोटिस दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज ही संयोजक बनने के आदेश जारी हुए हैं ऐसे में वे जल्दी ही अकाउंट देखेंगे और अव्यवस्थाओं की जांच करवाएंगे.


आपको बता दें कि राजस्थान सरकार के गठन के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में उठा पटक शुरू हो गई थी जिसके बाद वैभव गहलोत ने इस्तीफा दिया था और अब मौजूदा कार्यकारणी को भंग करके एड हॉक कमेटी का गठन किया गया है. जिसका संयोजक श्रीगंगानगर विधायक जयदीप बिहानी को बनाया गया है.

Source : Agency

8 + 12 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004