मोदी की गारंटी और पुराना हिसाब पूरा करे भाजपा, रोहिणी ने छठ घाट पर अर्घ्य देकर साधा निशाना

सारण.

सोनपुर सारण लोकसभा से महागठबंधन के उम्मीदवार लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी अचार्य रविवार की शाम सोनपुर में नारायणी नदी घाट पर छठी मैया की अर्ध्य देने और चैती छठव्रतियों से आशीर्वाद लेने पुल घाट पहुँची। इस दौरान रोहिणी आचार्य ने छठ व्रती का पैर छू कर उनसे जीत का आशीर्वाद लिया। रोहणी आचार्य ने आज सोनपुर विधानसभा में जनसम्पर्क अभियान भी चलाया।

इस दौरान रोहणी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम ने छठी मैया से बिहार की खुशहाली, सारण जिला की खुशहाली सहित सुख समृद्धि की कामना की है। जनसंपर्क के दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान रोहिणी आचार्य ने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा। इस दौरान रोहिणी ने कहा कि सारण की जनता  भारतीय जनता पार्टी से उनके पिछले 10 सालों का हिसाब मांग रही है। साथ ही रोहिणी ने यह भी कहा कि राजीव प्रताप रूढ़ी ने सारण के लोगों से यहां पर चीनी मिल बैठाने का वादा किए थे लेकिन वह चीनी मिल कहां गया, यह सारण की जनता उनसे पूछ रही है। रोहिणी ने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जारी किये गये घोषणा पत्र और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर भी सवाल उठाये। रोहिणी ने कहा कि भाजपा वालों का ही काम है बहन बेटियों को गाली देना और उन्हें बदनाम करना।

रोहिणी ने भाजपा के घोषणा पत्र पर भी उठाये सवाल
रोहिणी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के घोषणा पत्र पर भी सवाल उठाये। रोहिणी ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में फिर एक बार पिटारा खोल दिया है, लेकिन पिछले 10 सालों से किए गए वादे अब तक कहां गए? रोहिणी ने पिछले पुराने सारे हिसाब भाजपा से मांगा है। रोहिणी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहले पुराने हिसाब पूरा करें उसके बाद नया वादा करे।

Source : Agency

5 + 11 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004