नशे की लत में पत्नी से भी करता था मारपीट, बेरहम बाप ने दो वर्षीय मासूम को जमीन पर पटक कर मार डाला

सवाई माधोपुर/जयपुर.

नवरात्रि के इन दिनों में जहां भक्त मातारानी के रूप में कन्याओं का पूजन कर रहे हैं वहीं सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र के गोलपुर गांव में एक बेरहम बाप ने अपनी दो साल की मासूम बेटी की जमीन पर पटक-पटककर हत्या कर दी। बौंली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक बालिका के शव को कब्जे में लेकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है।

बौंली थानाधिकारी अवतार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाने पर दूरभाष के जरिए सूचना मिली थी कि गोलपुर निवासी बाबूलाल रैगर ने अपनी दो वर्षीय बेटी पायल उर्फ काली की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस मय जाब्ता के मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लेने के साथ ही स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी ली। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी पिता बाबूलाल ने ही गृह क्लेश के चलते अपनी दो वर्षीय पुत्री को जमीन पर पटक-पटककर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान रिकॉर्ड कर एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाया। पुलिस ने मासूम का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार आरोपी बाबूलाल शराब का सेवन कर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। आज भी उसने अपनी पत्नी रेखा के साथ मारपीट की। इसके बाद बाबूलाल ने घर के बाहर दो वर्षीय मासूम बेटी को पैरों से उठाकर जमीन पर पटक-पटककर मार डाला। थानाधिकारी अवतार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। पुलिस ने आरोपी पिता को डिटेन कर लिया है।

Source : Agency

11 + 12 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004