सौरभ भारद्वाज ने वॉकथॉन में लिया भाग, मुख्यमंत्री की कानूनी परेशानियों के बीच आप ने निकाली रैली

नई दिल्ली
जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी में 'वॉक फॉर केजरीवाल' नाम से एक वॉकथॉन का आयोजन किया। कार्यक्रम का उद्देश्य शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जारी कानूनी लड़ाई में केजरीवाल के लिए समर्थन जुटाना था।

मंत्री और वरिष्ठ आप नेता सौरभ भारद्वाज ने वॉकथॉन में भाग लेते हुए पार्टी के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा, "आज पार्टी की युवा शाखा ने वॉकथॉन का आयोजन किया है। हमने यहां बीजेपी वॉशिंग मशीन लगाई है, अगर आप किसी भी भ्रष्ट नेता को इस मशीन में डालेंगे तो वह साफ होकर निकल आएगा।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत घबराए हुए हैं। जिस तरह से उन्होंने अपनी चुनावी रैलियों में अपना रुख बदला है, उससे स्पष्ट हो जाता है कि उन्हें भी विश्वास है कि विपक्ष सत्ता में आ रहा है। भारद्वाज की भावनाओं को दोहराते हुए, आप की एक अन्य नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने इस कठिन समय में केजरीवाल के पीछे खड़े होने के लोगों के संकल्प को दोहराया।

आतिशी ने कहा, वॉकथॉन के माध्यम से दिल्ली की जनता केजरीवाल जी के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करने आई है। बीजेपी ने सोचा कि अगर उन्होंने अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया, तो आप चुनाव प्रचार नहीं कर पाएगी। लेकिन दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल के लिए प्रचार कर रही है।

Source : Agency

10 + 1 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004