शाह ने कहा कि ओबीसी आरक्षण पर डाका डालने वाली कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ लालू

समस्तीपुर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर में आयोजित चुनावी रैली के दौरन कांग्रेस और राजद पर जमकर हमला बोला। शाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और लालू यादव की पार्टी राजद ने हमेशा पिछड़े वर्गों को आरक्षण देने का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि ओबीसी आरक्षण पर डाका डालने वाली कांग्रेस के गोद में जाकर लालू यादव बैठ गए। अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने उजियारपुर लोकसभा सीट से एनडीए से भाजपा प्रत्याशी नित्यानंद राय को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। बता दें कि चौथे चरण के तहत उजियारपुर में 13 मई को मतदान होगा। इस सीट पर बीजेपी के नित्यानंद राय और आरजेडी के आलोक मेहता के बीच मुकाबला है।

अमित शाह ने अपने भाषण की शुरूआत जय श्री राम के उद्घोष के साथ की। उन्होंने कहा कि इस धरती से मैं आप लोगों के करीब पहुंचता हूं। यहां के युवा मेरे जिगर के टुकड़े हैं। शाह ने कहा कि कहा कि कर्पूरी जी ने जीवन भर पिछड़ों के लिए काम किया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछड़ा समाज की सबसे बड़ी विरोधी राजद और कांग्रेस है। ओबीसी आरक्षण पर डाका डालने वाली कांग्रेस के गोद में जाकर लालू यादव बैठ गए। शाह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में 27 मंत्री पिछड़ा समाज से हैं।

अमित शाह ने कांग्रेस पर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) शासन के समय देश में आतंकी हमलों के दौरान चुप्पी साधे रखने का आरोप लगाया। शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने आतंकी हमलों के दौरान इसलिए चुप्पी साधे रखी क्योंकि उन्हें अपने वोट बैंक के नाराज होने का भय था। शाह ने दावा किया कि जहां भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के 10 साल के कार्यकाल की विशेषता आतंकवाद पर सख्त रुख और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं करना है, वहीं कांग्रेस नीत यूपीए सरकार आतंक पर नरम थी।

 

Source : Agency

9 + 13 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004