शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने सगाई वाली खबर पर रिएक्ट किया और बताया सच

मुंबई

जब से एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने टीवी शो 'बरसात: मौसम प्यार का' में एक साथ काम किया है, तब से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि वो डेटिंग कर रहे हैं। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि वो दोनों सगाई करके अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने की प्लानिंग बना रहे हैं। अब, एक्टर्स ने इन अटकलों पर रिएक्ट किया है और इसके पीछे की सच्चाई बताई है।

सगाई की अफवाहों की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। उन्होंने पहली बार अपने लिंक-अप की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। जहां शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट लिखा, 'मुझे अफवाहें पसंद हैं। मुझे हमेशा अपने बारे में हैरान करने वाली बातें पता चलती हैं, जिसके बारे में मैं ही नहीं जानती।'

कुशाल टंडन ने डेटिंग की खबर पर किया रिएक्ट
वहीं, कुशाल टंडन ने लिखा, 'यार मीडिया वालों.... एक बात बताओ, मेरी सगाई हो रही है, और मुझे ही नहीं पता? मैं यहां थाईलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहा हूं। ऐसा कैसे कर लेते हो आप लोग। कम से कम थोड़ी थो खबर की सच्चाई रखा रखो मेरे भाई लोग। ये आपके सोर्स हैं कौन?' इसके साथ कुशाल ने अपनी फोटो भी पोस्ट की, जो उनके ट्रेनिंग सेशन के दौरान की थी।

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की उम में अंतर
कुशाल और शिवांगी की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने के बाद लोगों ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि असल जिंदगी में इनके बीच कुछ पक रहा है। कुछ समय पहले, News18 की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शिवांगी और कुशाल, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जहां एक्ट्रेस 25 साल की हैं। वहीं एक्टर 39 साल के हैं। उन्होंने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि शो के सेट पर शिवांगी और कुशाल के बीच अच्छी दोस्ती हो गई, जो जल्द ही प्यार में बदल गई। इसमें दावा किया गया कि वे एक कमिटेड रिलेशन में हैं, और जल्द ही चीजों को ऑफिशियल करना चाहते हैं।

Source : Agency

5 + 2 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004