सोफी टर्नर नए पार्टनर सोफी टर्नर दोनों की किस करती हुईं फोटोज वायरल हो गईं

न्यूयोर्क

जो जोनस से तलाक के बाद ऐसा लग रहा है कि सोफी टर्नर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। हाल ही में, उन्हें 28 अक्टूबर को पेरिस में पेरेग्रीन पियर्सन नाम के ब्रिटिश आदमी को किस करते देखा गया। किस के बीच में पेरेग्रीन और सोफी की वायरल हुईं फोटोज ने सनसनी पैदा कर दी है। लेकिन ये सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ, कुछ घंटों बाद स्टेड डी फ्रांस में न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 'रग्बी वर्ल्ड कप' का फाइनल मैच देखने के दौरान भी उन्हें कैमरे में कैद किया गया। दरअसल, सोफी ने शो में भी हिस्सा लिया था।

Sophie Turner के साथ सुर्खियां बटोरने वाला यह ब्रिटिश आदमी कौन है, इसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। हालांकि पेरेग्रीन के बारे में काफी कुछ हाथ लगा है। आइए सब बताते हैं। पेरेग्रीन पियर्सन का पूरा नाम पेरेग्रीन जॉन डिकिंसन पियर्सन है लेकिन उन्हें पेरी कहा जाता है। वह 29 वर्षीय ब्रिटिश यंगस्टर हैं, जो एक अमीर परिवार से आते हैं और ब्रिटेन के वेस्ट ससेक्स में काउड्रे एस्टेट के उत्तराधिकारी हैं। कुल मिलाकर वो ब्रिटिश घराने के राजकुमार हैं।

कौन हैं सोफी टर्नर के नए पार्टनर?
प्रोडक्शन और एजुकेशन बिजनेस में उनका एक लंबा इतिहास है, इसका श्रेय उनके दादाजी सैमुअल पियर्सन को जाता है, जिन्होंने 1800 के दशक के दौरान लंदन में एक बड़ी प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी। यह कंपनी एक समय में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी थी। फिलहाल उनका परिवार कई बिजनेस को एक साथ चलाता है।

कौन हैं पियर्सन के माता-पिता?
उनके माता-पिता माइकल ऑरलैंडो वीटमैन पियर्सन हैं, जिन्हें चौथे विस्काउंट काउड्रे के नाम से भी जाना जाता है। पेरेग्रीन के पिता माइकल चौथे विस्काउंट काउड्रे हैं। 1960 के दशक के अंत में, माइकल ने फिल्म इंडस्ट्री में काम किया और 'सिम्पैथी फॉर द डेविल' और 1971 की 'वैनिशिंग पॉइंट' जैसी फिल्में बनाई।

पेरी क्या करते हैं?
वेस्ट लंदन यूनिवर्सिटी से बिजनेस और प्रोडक्शन में अपनी डिग्री लेने के बाद पियर्सन ने 2016 में काउड्रे एस्टेट में एक डायरेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया, जैसा कि उनके लिंक्डइन प्रोफाइल में बताया गया है। हालांकि, 2019 में पेरेग्रीन ने इंग्लैंड में एक कंपनी वीटमैन की स्थापना की। तब से वो इसी के मालिक हैं।

Source : Agency

14 + 15 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004