टेलर स्विफ्ट एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चे में

हॉलीवुड

हॉलीवुड की फेमस पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चे में रहती हैं। इस बार भी वो बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्से के साथ देखी गई हैं। दोनों को कोचेला 2024 में रोमांटिक पल बिताते हुए देखा गया। उनके कई सारे वीडियो वायरल हो गए हैं। केल्से, टेलर के 13वें बॉयफ्रेंड हैं।

इस साल, कोचेला 2024 में एक नई चमक दिखी। टेलर स्विफ्ट और बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्से एक साथ टहलते नजर आए। पॉप सुपरस्टार ने ब्लीचर्स की धुनों पर अपने सिग्नेचर स्टेप्स किए। टेलर को वीआईपी स्टैंड में अपने लवर केल्से के साथ देखा गया। वीडियो में लवबर्ड्स को कैलिफ़ोर्निया के इंडियो में फेस्टिवल में साथ देखा गया। उनके कई लव मोमेंट्स भी इस वीडियो में कैप्चर हुए।
 
बहामास में छुट्टियां मना रहे टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्सेने एक साथ समय बिताने का एक नया तरीका ढूंढ लिया है। इससे पहले कि दोनों अपने-अपने करियर में काम को फिर से शुरू करें, इस कपल को शनिवार को कोचेला में देखा गया। सिंगर और खिलाड़ी को स्टेज के पीछे एक साथ किस करते और डांस करते देखा गया, जबकि स्विफ्ट के दोस्त जैक एंटोनॉफ के बैंड ब्लीचर्स परफॉर्म कर रहे थे।

स्विफ्ट और केल्से का प्यार से भरा वीडियो और तस्वीरें टिकटॉकर काले टोमकिन्स ने कैप्चर की, जो कॉन्सर्ट के दौरान खचाखच भरी भीड़ में मौजूद थे। स्विफ्ट ने आठ वर्षों के लंबे समय के बाद किसी कॉन्सर्ट में शानदार वापसी की है और उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। पिछली बार जब वह यहां थी, तो उन्होंने ब्लीच-ब्लॉन्ड हेयरस्टाइल करवाई थी, जिसने ब्लीचेला ट्रेंड के साथ इंटरनेट पर आग लगा दी थी। केल्स भी उनके साथ मस्ती करते दिखे।

टेलर स्विफ्ट के 12 बॉयफ्रेंड्स
सबसे पहले, ऐसी खबरें थीं कि टेलर स्विफ्ट म्यूजिक कॉन्सर्ट में भाग लेंगी, खासकर जब से लाना डेल रे और जैक जैसे उनके कई करीबी दोस्त परफॉर्म करने वाले थे। हालांकि, जब लाना उस रात मंच पर थीं, तब स्विफ्ट और केल्स ने वहां से जाने का फैसला किया। उन्हें डेट नाइट के बाद सुशी पार्क से बाहर निकलते और हाथों में हाथ डाले देखा गया। बता दें कि केल्स, टेलर स्विफ्ट के 13वें बॉयफ्रेंड हैं। इससे पहले वो 12 लोगों को डेट कर चुकी हैं।

Source : Agency

6 + 9 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004