'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' का टीजर रिलीज

न्यूयोर्क

डीसी फैंस एक्साइटमेंट से भरे हुए हैं, क्योंकि हाइली एंटीसिपेटेड मूवी 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' के मेकर्स ने सोमवार को नया टीजर रिलीज कर दिया है। उन्होंने ये भी अनाउंसमेंट की है कि फिल्म का पूरा ट्रेलर 14 सितंबर (गुरुवार) को रिलीज किया जाएगा। 30 सेकेंड के इस टीजर में ये भी कंफर्म हो गया है कि एक्ट्रेस एंबर हर्ड अपने पुराने किरदार मीरा के रूप में नजर आएंगी। पहले अफवाह उड़ रही थी कि पति जॉनी डेप संग चले केस के बाद एक्ट्रेस को फिल्म से हटा दिया गया था।

फिल्म के टीजर में आर्थर करी (जेसन मोमोआ) को ब्लैक मंटा (याह्या अब्दुल-मतीन II) से एक नए खतरे का सामना करते हुए दिखाया गया है। ब्लैक मंटा ये कहता है, 'मैं एक्वामैन को मारने जा रहा हूं और वो सब कुछ नष्ट कर दूंगा, जो उसे प्रिय है।' यानी इस जंग में आर्थर का सबकुछ दांव पर लगा है। क्या वो अपने चाहने वालों को बचा पाएगा?

यूट्यूब पर फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए डीसी ने ऑफिशियली एंबर हर्ड की मीरा के रूप में वापसी की पुष्टि की है। टीजर के डिस्क्रिप्शन में लिखा गया है, 'पहली बार एक्वामैन को हराने में असफल होने के बाद ब्लैक मंटा एक बार फिर लड़ाई के लिए तैयार है। वो अभी भी अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है। इस बार उसके पास और भी शक्तियां हैं।

20 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी फिल्म
जॉनी डेप के साथ तलाक के बाद ऐसी अटकलें थीं कि एंबर हर्ड 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' का हिस्सा नहीं हो सकती हैं। हालांकि, इस टीजर रिलीज ने फिल्म में उनके शामिल होने की पुष्टि कर दी है। जेम्स वान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में निकोल किडमैन, डॉल्फ लुंडग्रेन और टेमुएरा मॉरिसन भी हैं। फिल्म 20 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Source : Agency

9 + 3 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004