टेनिस प्रीमियर लीग : मुंबई लियोन आर्मी ने अभिनेता सोनू सूद को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

मुंबई
टेनिस प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी मुंबई लियोन आर्मी ने सीज़न पांच से पहले सोनू सूद को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। मुंबई फ्रेंचाइजी के मालिक, स्थापित डायमंड उद्यमी, श्याम पटेल ने टीपीएल के सीज़न पांच से पहले सोनू सूद के बोर्ड में आने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

पटेल ने कहा, "सोनू सूद एक प्रतिभाशाली अभिनेता और फिल्म निर्माता होने के अलावा एक मानवतावादी और परोपकारी व्यक्ति हैं। सोनू जीवन को बदलने के लिए खेल की शक्ति में विश्वास करते हैं और एक फ्रेंचाइजी के रूप में हमें गर्व और खुशी है कि वह आगे चलकर मुंबई लियोन आर्मी का हिस्सा बनेंगे। उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से हमारी टीम में ग्लैमर की एक और परत जोड़ेगी और सीजन पांच की शुरुआत के बाद अधिक प्रशंसकों को फ्रेंचाइजी का समर्थन करने का मौका भी देगी, जिससे हमें उम्मीद है कि हमारी फ्रेंचाइजी लीग में जाने और जीतने के लिए प्रेरित होगी।"

सोनू सूद ने सरकार की पहल, खेलो इंडिया के लिए भी सक्रिय रूप से अपना समर्थन दिखाया है, जिसका उद्देश्य युवाओं के जीवन की शुरुआत में ही खेलों को प्रोत्साहित करना और उन्हें दैनिक जीवन में शामिल करना है।

अभिनेता ने मुंबई लियोन आर्मी और टेनिस प्रीमियर लीग का हिस्सा बनने पर कहा,"टेनिस प्रीमियर लीग एक अभूतपूर्व टूर्नामेंट है जिसमें तेज गति वाले मैच शामिल हैं जो दर्शकों को लीग देखने के लिए लुभाने के लिए तैयार किए गए हैं। लीग ने पहले ही पिछले चार सीज़न में भारत में टेनिस समुदाय को तेजी से बढ़ने दिया है और मुझे मुंबई लियोन आर्मी और पूरी लीग का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। मुझे उम्मीद है कि टीम के डगआउट में मेरी मौजूदगी से उन्हें लीग के पांचवें सीजन में ट्रॉफी जीतने में मदद मिलेगी।"

अपने युवावस्था के दिनों में एथलीट रहे, सूद ने कहा, "मैं जानता हूं कि युवा लोगों के दैनिक जीवन में खेल कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हमारे देश में टेनिस को अक्सर एक खेल के रूप में कम महत्व दिया जाता है। जबकि हमने अतीत में विश्व स्तरीय खिलाड़ी तैयार किए हैं, टीपीएल निश्चित रूप से भारत के भविष्य के टेनिस सितारों को एक बहुत जरूरी मंच प्रदान करेगा, जिससे उन्हें घरेलू नाम बनने की यात्रा के दौरान अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

टीपीएल के सह-संस्थापक, कुणाल ठाकुर ने मुंबई लियोन आर्मी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सोनू सूद के जुड़ने पर कहा, "खेलों में सोनू की व्यक्तिगत रुचि के अलावा, उनकी भागीदारी देश के एथलेटिक संस्कृति में उनके निवेश के बारे में बताती है। हमें उम्मीद है कि उनकी उपस्थिति और भागीदारी खेल और लीग को उस मान्यता की ओर ले जाने में मदद करेगी जिसके वे हकदार हैं और हमें देश भर में हर घर तक टेनिस पहुंचाने के हमारे सपने को हासिल करने में मदद मिलेगी।"

टीपीएल के सह-संस्थापक मृणाल जैन ने कहा, "हम लीग के पांचवें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोनू सूद की उपस्थिति न केवल कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ाएगी, बल्कि सामान्य उत्साह को भी बढ़ाएगी। ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनके साथ, मुंबई लियोन आर्मी को आगामी सीज़न में निश्चित रूप से अविश्वसनीय समर्थन मिलेगा।"

 

 

Source : Agency

4 + 14 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004