हत्या में प्रयुक्त कट्टा बरामद, दौसा में टेंट व्यापारी को बदमाशों ने फोन पर बुलाकर मारी गोली

दौसा.

दौसा जिले में गुरुवार देर शाम को एक युवक को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों ने जिस देशी कट्टे से युवक के ऊपर फायर किया था, उसे मौके पर ही छोड़कर गए। फायरिंग से पूरे इलाके में फैल गई। घायल को अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि 8:15 बजे थाने पर सूचना आई थी। युवक बत्तूलाल मीणा गांव में ही जीतेश मीणा निवासी ब्रह्मबाद के साथ मिलकर टेंट की दुकान चलाता था। गुरुवार देर शाम को किसी व्यक्ति ने उसे कॉल कर ब्रह्मबाद के जंगलों में बुलाया था। इस दौरान आरोपियों ने युवक पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी ने बताया कि मृतक के पार्टनर के पास फोन आया था कि अपने खेत में वह घायल पड़ा है। सूचना के बाद टेंट पर काम करने वाले लोग तथा उसका पार्टनर मौके पर पहुंचे। उसे सिकराय के अस्पताल भर्ती करवाया गया। टेंट व्यापारी की हालत गंभीर होने के चलते उसे दौसा रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उधर मौके पर पहुंची मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को मौके से तमंचा मिला है, जिसकी एफएसएल जांच के लिए टीम बुलाई गई है। मृतक का शव दौसा के पोस्टमार्टम केंद्र पर रखा हुआ है।

बताया जा रहा है कि वारदात वाले दिन टेंट व्यापारी अपनी  दुकान पर नहीं था। वह अपने खेत पर था, तभी गोली लगने की सूचना के बाद टेंट व्यापारी के पार्टनर और काम करने वालों ने सिकराय अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतक दौसा जिले के चांदेरा गांव का रहने वाला था।

Source : Agency

5 + 1 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004