भागलपुर में रात को बारात में जा रही स्कार्पियो पर पलटा ट्रक, छह की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

भागलपुर
 बिहार के भागलपुर के घोघा थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर एक ट्रक के पलट जाने से छह लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात तीन स्कॉर्पियो पर सवार होकर बाराती एनएच-80 पर भागलपुर से कहलगांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहा गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर एक स्कॉर्पियो पर पलट गया। ट्रक में जितनी गिट्टी भरी थी, वह स्कॉर्पियो पर आ गई। इसमें दबकर स्कॉर्पियो में सवार छह बारातियों की मौत हो गई। मृतको में दो से तीन बच्चे भी शामिल हैं। बारात मुंगेर के हवेली खड़गपुर के गोवड्डा से पीरपैंती के खिदमतपुर जा रही थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से गिट्टी को हटाकर शवों को बाहर निकाला व उन्हें पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा। घायलों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मृतक बिहार और बंगाल के रहने वाले थे

जिन लोगों की मौत हो गई है, उनके पहचान अभिषेक कुमार (12) निवासी गांव गोबड्डा जिला मुंगेर, पंकज कुमार सिंह (35) निवासी गांव शिवपुर मुंगेर, संचित कुमार (18) निवासी गांव गोबड्डा मुंगेर, सत्यम मंडल (32) निवासी गांव कौड़ियां मुंगेर, अनिल दास (16) निवासी गांव तालगाछी मुर्शिदाबाद प.बंगाल है।
बारात मुंगेर से भागलपुर आ रही थी

बताया जाता है कि ये लोग तीन स्कार्पियों से मुंगेर के हवेली खड़गपुर गोरिया टोला के रहने वाले सुनील दास के बेटे मोहित की बारात में भागलपुर के पीरपैंती के श्रीमतपुर गांव के स्व. विजय रविदास के यहां जा रहे थे।

हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ और मलबा हटाता क्रेन।

एनएच 80 की सड़क घोघा के पास निर्माणाधीन है। एक तरफ ऊंची और एक तरफ नीची है। उसी में हाइवा ट्रक का टायर फट जाने से वह अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया। घटना करीबन 12 बजे रात की बताई जा रही है। लाशों को निकालकर तड़के पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस तहकीकात जारी है। चश्मदीदों के मुताबिक सभी का दम घुटने से मौत हुई है।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक हादसे के बाद मौके से भाग गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की आगे जांच की जा रही है। 

Source : Agency

9 + 10 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004