झूठ बोलकर चुनाव जीतना चाहते हैं प्रधानमंत्री, वैभव गहलोत ने जालोर-भीनमाल में पैदल जनसंपर्क कर साधा निशाना

जालोर.

जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने भीनमाल शहर के मुख्य बाजार में व्यापारियों और आमजन से जनसंपर्क किया। वैभव ने आमजन से 26 अप्रैल, शुक्रवार को कांग्रेस के समर्थन में मतदान करने की अपील भी की। इससे पहले वैभव रिद्धि-सिद्धि पाश्वर्नाथ मन्दिर पहुंचे और आशीर्वाद लिया।

महावीर चौक स्थित चुनाव कार्यालय से शुरु हुए जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में युवाओं और स्थानीयजन ने पुष्पमालाओं से वैभव गहलोत का स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने भीनमाल शहर के माघ चौक, पीपली चौक, सदर बाजार, शिव शक्ति मार्केट, नेहरू मार्केट, गणेश चौक, चार भुजा रोड, जीनगर मोहल्ला क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मोमाजी मंदिर, वराह श्याम मंदिर, गणेश मंदिर में दर्शन कर धोक लगाई।

विकास चाहिए तो कांग्रेस पार्टी को वोट करें
जनसंपर्क के दौरान वैभव गहलोत ने कहा कि सिरोही-जालोर क्षेत्र को एजुकेशन हब बनाने के लिए यहां केंद्रीय विश्वविद्यालय खुलवाने का प्रयास करूंगा। साथ ही हर साल 20 नए स्टार्टअप खोलकर लोगों को स्वरोजगार से जोड़ने का प्रयास करूंगा। वैभव ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हर क्षेत्र में विकास का काम किया है। चाहे वह चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना हो या कोरोना मैनेजमेंट का भीलवाड़ा मॉडल, पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यों को देश-विदेश में तारीफ मिली है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि, कांग्रेस जनता की सरकार है, जन कल्याण के कार्य करती है। जबकि भाजपा झूठ का बाजार है। प्रधानमंत्री ने 2 करोड़ रोजगार देने की बात की थी, किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही थी, खातों में 15 लाख जमा करने का बोला था, लेकिन इनमें से एक भी बात पूरी नहीं हुई।

कांग्रेस मैनिफेस्टो को लेकर गलतफहमी पैदा कर रहे पीएम
अब मोदीजी कांग्रेस मैनिफेस्टो को लेकर आमजन में गलतफमियां पैदा कराना चाहते हैं। झूठ बोलकर चुनाव जीतना चाहते हैं। वैभव ने कहा कि 20 साल से भाजपा का सांसद यहां से चुनाव जीत रहा है, लेकिन काम एक भी नहीं कराया। इस पर प्रधानमंत्री जी बात क्यों नहीं करते हैं? जनसंपर्क के दौरान विधायक समरजीत सिंह, महेन्द्र गहलोत, पुखराज विश्नोई, श्रवण डागा, प्रेम राज बोहरा सहित कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कांग्रेसजन मौजूद थे।

Source : Agency

15 + 5 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004