रॉकिंग स्टार यश की 'केजीएफ 3' के लिए अभी करना होगा लंबा इंतजार

मुंबई

डायेरक्टर प्रशांत नील ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' जैसी फिल्में बनाईं, जो मील का पत्थर साबित हुईं। इन फिल्मों ने साउथ एक्टर यश को 'रॉकिंग स्टार' बना दिया। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी इन पैन इंडिया फिल्मों को जबरदस्त सफलता मिली और अब फैंस को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसका हिंट 'पार्ट 2' में दे दिया गया था। लेकिन शायद ये तिकड़ी यानी यश, प्रशांत नील और होम्बले फिल्म्स की 'केजीएफ 3' के लिए फैंस को ज्यादा लंबा इंतजार करना पड़े। ऐसा क्यों? आइए खुद प्रशांत नील से जानते हैं।

प्रशांत नील ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि मेकर्स 'सलार' की सफलता के बाद 'सलार 2' शुरू करने के लिए तैयार हैं, लेकिन 'केजीएफ' और 'सलार' में लगातार काम करने बाद उन्हें 'सलार 2' से पहले एक ब्रेक की जरूरत है। कुछ रिपोर्ट्स ये भी कह रही हैं कि 'सलार 2' में देरी होने की वजह से हो सकता है कि प्रशांत को अपने दूसरे कमिटमेंट्स छोड़ने पड़े।

KGF 3 की बात करें तो प्रशांत नील ने एक बात तो पुख्ता कर दी है कि ये फिल्म तो आनी ही है। क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो 'केजीएफ चैप्टर 2' में तीसरे पार्ट के लिए हिंट नहीं दिया जाता। उन्होंने ये भी बताया कि इसकी स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और वो इसके साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। पर...।

प्रशांत नील ने बताया कि प्रोडक्शन हाउश होम्बले फिल्म्स, यश और वो खुद अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्हें एकसाथ काम करने के लिए अपने सारे प्रोजेक्ट्स को अलाइन करना होगा। रॉकिंग स्टार यश इन दिनों 'टॉक्सिक' और 'रामायण' में बिजी हैं। प्रशांत नील के पास 'सलार 2' है, जिसमें प्रभास नजर आएंगे, लेकिन प्रभास इन दिनों 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स ये भी बता रही हैं कि प्रशांत जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म का डायरेक्शन कर सकते हैं, जिससे 'सलार 2' में देरी होगी।

दोनों ही फिल्मों ने की ताबड़तोड़ कमाई
केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसका बजट 80 करोड़ रुपये था और फिल्म ने 250 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म में यश के अलावा रामचंद्र राजू, श्रीनिधि शेट्टी सहित कई स्टार्स नजर आए थे और इसके दूसरे पार्ट में संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज की एंट्री हुई थी। पार्ट 2 का बजट 100 करोड़ था और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ 1200 से ज्यादा की कमाई की थी।

Source : Agency

8 + 15 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004