पीएम के रोड शो को लेकर बीजेपी जोरशोर से तैयारियों में जुट गई, 12 मई को पटना में रोड शो, दूसरी और विपक्ष की ओर से भी हमला

पटना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करने जा रहे हैं। पीएम के रोड शो को लेकर बीजेपी जोरशोर से तैयारियों में जुट गई है। वहीं दूसरी ओर पटना में रोड शो को लेकर विपक्ष की ओर से भी हमला बोला जा रहा है। बुधवार को पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री रोड शो करें या फिर एयर शो करें, तेजस्वी यादव जॉब शो करेगा। तेजस्वी के इस बयान पर अब जेडीयू ने पलटवार किया है। गुरुवार को मीडिया के साथ बातचीत के दौरा जेडीयू सांसद संजय झा ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने बिहार में कैसा जॉब शो किया था, सबको पता है।

संजय झा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ये लोग जब कभी भी जॉब की बात करते हैं, तो बदले में बिना लेनदेन के कुछ नहीं करते। उन्होंने कहा कि बिहार में लैंड फ़ॉर जॉब करने वाले जॉब शो की बात कर रहे हैं। संजय झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो कर रहे हैं, इसमें दिक्कत क्या है? मैं कहूंगा कि पीएम को सब जगह रोड शो करना चाहिए।
 
पटना में भव्य होगा पीएम का रोड शो : सम्राट चौधरी
वहीं बिहार बीजेपी अध्यक्ष सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि पहला मौका होगा जब कोई प्रधानमंत्री पटना की सड़कों पर रोड शो करेंगे। वे बेली रोड से आएंगे और डाक बंगला इलाके में जाएंगे। उन्होंने कहा कि रोड शो के जरिए पीएम संदेश देंगे कि पिछले 10 वर्षों में भारत के विकास, समृद्धि, आर्थिक विकास के लिए काम किया है। उन्होंने सभी वर्गों को आरक्षण की व्यवस्था सुदृढ करने तथा संविधान बचाने का काम किया है।

 

Source : Agency

1 + 11 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004