मैं निश्चित कह सकता हूं कि छिंदवाड़ा भी हम जीतेंगे और सभी 29 लोकसभा सीटें भी हमारे पास होगी- मोहन यादव

भोपाल
 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मध्य प्रदेश में सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। मोहन यादव ने यह भी दावा किया कि छिंदवाड़ा सीट पर भी भाजपा जीत हासिल करेगी।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और वरिष्ठ नेता कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ को छिंदवाड़ा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

सीएम मोहन यादव ने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल को देखा। 2014 में हमने 27 सीट जीती थी। 2019 में 28 सीटें हमने जीती और जिस तरह से हमने इस बार चुनाव प्रचार किया है और जितना जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, मैं निश्चित कह सकता हूं कि छिंदवाड़ा भी हम जीतेंगे और यहां की सभी 29 लोकसभा सीटें भी हमारे पास होगी।

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि पहले चरण के लोकसभा चुनाव के बाद क्या आपके नैरेटिव में बदलाव आया है, तो उन्होंने कहा कि हमारे नैरेटिव में कोई बदलाव नहीं है और आज भी वही है। देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की ही सरकार बनेगी।

सीएम मोहन यादव ने आगे कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पहली बार कांग्रेस ने खजुराहो सीट छोड़ी। उन्हें मालूम था कि हम (कांग्रेस) यहां से हारने वाले हैं। इसलिए यह सीट उन्होंने समाजवादी पार्टी के हिस्से में डाल दी। कांग्रेस ने कहा कि सबको चुनाव लड़ना चाहिए। लेकिन, इनके प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। यह कुछ भी कर लें, सफल नहीं होने वाले हैं।

वीआईपी कल्चर पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि मैं इसके खिलाफ हूं। हम सभी एक सामान्य इंसान हैं, इसलिए गरीब, कमजोर या फिर ड्राइवर, प्यून हो, हमें इन लोगों के प्रति भी संवेदनशील होना जरूरी है।

सीनियर के अपनी सरकार में होने के सवाल पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि जब मुझे कोई काम के लिए मार्गदर्शन लेना होता है। इसके लिए मैं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से सहजता से बात करता हूं। मुझे उसका बड़ा सकारात्मक जवाब मिलता है।

उन्होंने इसके लिए क्रिकेट का उदाहरण देते हुए कहा कि जब विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान बने थे तो महेंद्र सिंह धोनी भी टीम का हिस्सा रहे। इसलिए टीम में हमेशा कोई ना कोई सीनियर रहेगा। कुल मिलाकर हमारा उद्देश्य अच्छा और सच्चा है तो सबका प्रेम भाव मिलता है। एक-दूसरे का सम्मान कर अच्छे से सरकार चला सकते हैं।

 

Source : Agency

13 + 14 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004